असदुद्दीन ओवैसी का ऐलान, 2022 में गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

By अंकित सिंह | Sep 20, 2021

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात दौरे के दौरान ओवैसी ने बड़ा ऐलान करते हुए यह कह दिया है कि उनकी पार्टी अब गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि 2022 में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक ओवैसी ने कहा कि आने वाले वक़्त में गुजरात विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी हिस्सा लेगी। यहां पर हम कई सीटों पर अपना संगठन मज़बूत कर रहे हैं। कितनी सीटों पर हम चुनाव लडेंगे इसका फ़ैसला हमारी गुजरात यूनिट करेगी। विधानसभा चुनाव हम ताकत से लडेंगे।  


कांग्रेस पर हमला

ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उनके नेता राहुल गांधी ने अपनी पारंपरिक सीट अमेठी खो दी, वहां हमरा उम्मीदवार नही था। उन्होंने वायनाड जीता क्योंकि लगभग 35% मतदाता अल्पसंख्यक हैं। वे हमें देखते ही ए टीम, बी टीम, वोट कटर के बारे में सोचते हैं। कोई बात नहीं, लोग फैसला करेंगे। 


यूपी और उत्तराखंड में भी लड़ेगी AIMIM

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है। असदुद्दीन ओवैसी का दावा है कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी 100 से ज्यादा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसको लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। वह लगातार राज्य के दौरे पर  जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। उत्तराखंड में भी असदुद्दीन ओवैसी ने 27 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर चुके हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Met Gala 2024: Alia Bhatt ने अपने साड़ी लुक से चुरा ली लाइमलाइट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

केजरीवाल को मिल जाएगी जमानत? ED ने कोर्ट को बताया, आरोपी के खर्च पर 7 स्टार होटल में रुके थे दिल्ली के CM

BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, कांग्रेस नेताओं पर लगाए थे गंभीर आरोप, शेखर सुमन भी हुए भगवामय

क्या है सिख फॉर जस्टिस, क्यों भारत ने लगाया इस संगठन पर बैन, AAP पर लगे आतंकी गुट से संबंधों के आरोप