कोरोना वाली सलाह पर आगबबूला हुई कांग्रेस, गहलोत बोले- भारत जोड़ो यात्रा ने NDA को हिला कर रख दिया

By अभिनय आकाश | Dec 21, 2022

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हा कि मैंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का पत्र पढ़ा। आप उनकी बौखलाहट देख सकते हैं। पाली सांसद पी.पी. चौधरी और गंगानगर सांसद निहालचंद ने उनको कल पत्र लिखा कि राहुल गांधी की यात्रा चल रही है और कोविड फैल रहा है...आप सोच सकते हो कि केंद्र सरकार कितनी घबराई हुई है। राजस्थान में (भारत जोड़ो) यात्रा निकली है और हमारी यात्रा आगे भी जारी रहेगी। जल्दी ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी अधिवेशन कर रही है जिसमें लोगों के सुझाव लिए जाएं। भारत जोड़ो यात्रा ने केन्द्र की एनडीए सरकार को हिला कर रख दिया है। 

इसे भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: हरियाणा में मिल रहा है अच्छा समर्थन, भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- आज महंगाई और बेरोजगारी में नंबर 1 पर है प्रदेश

राजस्थान सीएम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बढ़ते समर्थन से बीजेपी परेशान है, उनका मकसद खलल डालना है। 2 दिन पहले पीएम ने त्रिपुरा में रैली की थी तब कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हुआ था, यदि बिना राजनीतिक उद्देश्य के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की चिंता वैध है, तो उन्हें पहले पीएम को पत्र लिखना चाहिए। गहलोत ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर की सुबह पूरी हो गई पर यहां उमड़ी भारी भीड़ से भाजपा एवं मोदी सरकार इतनी घबरा गई है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री 20 दिसंबर को राहुल गांधी को राजस्थान में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने हेतु पत्र लिख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: भारत जोड़ो यात्रा में Covid Protocol का पालन करने के सुझाव पर कांग्रेस भड़की

यह स्पष्ट दिखाता है कि भाजपा का उद्देश्य बढ़ते जनसमर्थन से घबराकर भारत जोड़ो यात्रा को डिस्टर्ब करने का है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री जी ने त्रिपुरा में रैली की थी जहां किसी भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना नहीं हुई। कोविड की दूसरी लहर में पीएम ने बंगाल में बड़ी रैलियां की थीं‌। अगर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री का उद्देश्य राजनीतिक ना होकर उनकी चिंता जायज है तो उन्हें सबसे पहला पत्र प्रधानमंत्री को लिखना चाहिए था।

प्रमुख खबरें

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया