'ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे', असम सीएम बोले- देश में ताकतवर नेता नहीं होगा तो हम समाज की रक्षा नहीं कर सकेंगे

By अंकित सिंह | Nov 19, 2022

देश में श्रद्धा मर्डर केस की खूब चर्चा हो रही है। श्रद्धा और आफताब रिलेशनशिप में रहते थे। आफताब ने ही श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके 35 टुकड़े करके दिल्ली के जंगलों में अलग-अलग फेंक दिए। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। लेकिन ऐसा लगता है कि यह मामला अब चुनाव में भी खूब इस्तेमाल होगा। दरअसल, भाजपा इसे लव जिहाद का मामला बता रही है। आज इसी को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का भी बड़ा बयान आया है। हिमंत बिस्वा सरमा ने साफ तौर पर कहा है कि अगर देश में मजबूत नेता नहीं होता है तो ऐसे ही हर शहर से आफताब पैदा होंगे। हिमंत बिस्वा सरमा गुजरात में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने श्रद्धा मर्डर केस का जिक्र किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case : सीसीटीवी में दिखा आफताब, दिल्ली पुलिस अब देहरादून से जोड़ेगी जांच के तार


अपने बयान में हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मुंबई से श्रद्धा को लाने के बाद आफताब में लव जिहाद में उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि आज अगर देश में ताकतवर नेता नहीं होगा तो हम हमारे समाज की रक्षा नहीं कर सकेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि देश को मां के रूप में सम्मान देने वाली सरकार नहीं होगी तो ऐसे अफताब हर शहर में उभरेंगे और हम अपने समाज के रक्षा नहीं कर पाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार को तीसरे कार्यकाल के लिए जरूरी बताया। आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा जबरदस्त तरीके से प्रचार कर रही है। गुजरात में हिमंत बिस्वा सरमा अभी लगातार पार्टी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने श्रद्धा मर्डर केस का जिक्र किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case के बाद बढ़ी लव जिहाद मामलों में सख्त सजा की मांग, सीएम योगी से कानून में संशोधन की अपील


जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के दल श्रद्धा वालकर हत्याकांड की जांच के सिलसिले में मुंबई, गुरुग्राम, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड पहुंचे। जांच से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा, ताकि उन लोगों का पता चल सके जिनसे वह वालकर की हत्या के बाद संपर्क में था। इसके अलावा फोन से हटाये गये डेटा को भी प्राप्त किया जाएगा। सूत्रों ने कहा कि पुलिस को अभी तक हड्डियां ही मिलीं हैं जो प्रथम दृष्टया मानव अस्थि जैसी लगती हैं। मुंबई से आने के बाद श्रद्धा और पूनावाला कई जगहों पर गये थे जहां जाकर पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इन यात्रााओं के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसका हत्या से कोई लेनादेना हो। 

प्रमुख खबरें

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी