अस्थि कलश कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं ने किया शर्मशार! लगाए ठहाके

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 23, 2018

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावों को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अस्थि कलश को छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष के हाथों में सौंपा। जिसके बाद प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक कलश को लेकर रायपुर पहुंचे। 

बता दें कि मुख्यमंत्री रमन सिंह, धरमलाल कौशिक और मंत्रिमंडल के कई सदस्य एयरपोर्ट से अस्थि कलश लेकर बीजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी, इसके बाद छत्तीसगढ़ के पूरे 27 जिलों के लिए अस्थि कलश को रवाना किया जाएगा। 

इसी दौरान छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं की ऐसी तस्वीर सामने आई जिसको देखकर अटलजी के चाहने वाले स्तब्ध हो गए। मंच पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एवं वरिष्ठ मंत्री मौजूद थे, इस दौरान सभी के चेहरों पर मायूसी साफ-साफ दिखाई दे रही थी, मगर कुछ नेता ऐसे भी थे जो जोर-जोर से ठहाके लगा रहे थे। 

छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं के ठहाकों का वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि प्रदेश के कृषि मंत्री ब्रजमोहन अग्रवाल और स्वास्थ्य मंत्री अजय सिंह चंद्राकर अटलजी का अपमान कर रहे हैं। इन दिनों पूरा देश अटलजी के नहीं रहने पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है, मगर प्रदेश बीजेपी के यह नेता इन सभाओं में ठहाके लगा रहे हैं। 

छत्तीसगढ़ की इस खबर के वायरल होने के बाद राजनैतिक गलियारों में भूचाल आ गया। कोई भी नेता इस मसले पर बयानबाजी करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। वहीं, राजनैतिक विशेषज्ञों का मानना है कि अटलजी की अस्थि कलश यात्रा में नेताओं का ऐसा व्यवहार उन्हें चुनावों के दौरान पार्टी को मुश्किल में डाल सकता है। उल्लेखनीय है कि साल के अंत में छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। फिलहाल, स्थानीय संवाददाताओं के मुताबिक अभी राज्यों में बीजेपी की स्थिति दूसरे दलों के हिसाब से बेहतर है। 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis