गैंगस्टर अतीक अहमद की बहन ने जताई एनकाउंटर की आशंका, पुलिस काफिले की टक्कर से गाय की मौत

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2023

 गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ले जाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम अतीक अहमद को प्रयागराज ले जा रही है, जहां उसे एक अपहरण के मामले में अदालत में पेश किया जाएगा, जिसमें वह आरोपी है। अतीक अहमद की बहन और अन्य रिश्तेदार गुजरात की साबरमती जेल से पुलिस के काफिले का पीछा कर रहे हैं। उसकी बहन ने कहा, "यूपी पुलिस द्वारा अतीक के एनकाउंटर की संभावना है।" अशरफ (अतीक का भाई) जिसे बरेली से लाया जा रहा है, वह भी पुलिस एनकाउंटर में मारा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Rahulको अयोग्य ठहराये जाने को लेकर मनीष तिवारी और मणिकम टैगोर ने कार्यस्थगन के नोटिस दिए

 

जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद, जिसे गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज स्थानांतरित किया जा रहा है। अतीक अहमद 2007 के उमेश पाल अपहरण और आपराधिक साजिश मामले में आरोपी है। पुलिस के काफिले के एक वाहन ने आज यूपी जाते समय एक गाय को टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई।


गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश ले जा रहे पुलिस के काफिले वाले वाहन ने सोमवार को एक गाय को टक्कर मार दी। यह घटना यूपी के शिवपुरी में हुई थी, जब काफिला प्रयागराज जा रहा था। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद गाय की मौके पर ही मौत हो गई। 

 

इसे भी पढ़ें: Covid-19: देश में 134 दिन बाद उपचाराधीन मरीज़ों की संख्या 10 हजार के पार

 

एक वीडियो में पुलिस के काफिले को बीच रास्ते में रुकते हुए दिखाया गया है।गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद को रविवार को गुजरात की साबरमती जेल से बाहर ले जाया गया और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार शाम तक प्रयागराज पहुंचने की तैयारी है। अतीक अहमद पर जेल में रहने के दौरान एक रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल के अपहरण और हमले की साजिश रचने का आरोप है।


वह हाल ही में उमेश पाल हत्याकांड सहित 100 से अधिक आपराधिक मामलों में नामजद है। 28 मार्च को अतीक को प्रयागराज की एक अदालत में पेश किया जाएगा, जहां मामले में फैसला सुनाया जाएगा।


समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में झांसी पुलिस लाइन में पुलिस काफिले को देखा जा सकता है। जेल में बंद गैंगस्टर जून 2019 से साबरमती जेल में बंद है। इस बीच, अतीक अहमद को ले जाने वाला यूपी पुलिस का काफिला जिस रास्ते से गुजरेगा, वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

प्रमुख खबरें

Prime Minister Modi के भाषण हकीकत से कोसों दूर: Sharad Pawar

लोकसभा चुनाव: बृजभूषण सिंह का कटेगा टिकट! बेटे को मिल सकता है कैसरगंज सीट से चुनाव लड़ने का मौका

Breaking News: दिल्ली महिला आयोग के 223 कर्मचारियों को उपराज्यपाल ने हटाया

Devendra Fadnavis ने एमवीए शासन के ‘घोटालों’ की सूची उजागर करने का वादा किया