मध्य प्रदेश के मुरैना में बैंक एटीएम लूटने का प्रयास, सुरक्षा गार्ड हुए घायल

By दिनेश शुक्ल | Mar 09, 2021

मुरैना। मध्य प्रदेश मुरैना में मंगलवार को दोपहर में बदमाशों द्वारा एसपी बंगले के पास खड़ी एटीएम कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कैश वैन के सुरक्षा गार्ड का सिर फोड़ दिया। एक कैश ऑफिसर की कमर में गोली के छर्रे लग गए। घायल सुरक्षा गार्ड और निहत्थे कैश अधिकारियों ने हथियारबंद बदमाशों को पकड़ लिया और कैश वैन में रखे साढ़े 8 लाख रुपये लुटने से बचा लिए, लेकिन बदमाश उनकी चंगुल से छूटकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, इसी के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश विधानसभा में किसान कर्जमाफी को लेकर विपक्ष का हंगामा, सत्ता पक्ष हुआ हावी

मुरैना कोतवाला थाना पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार दोपहर 12.30 बजे के करीब ऐक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए सीएमएस एजेंसी की कैश वैन आई थी। इस वैन में ऐक्सिस बैंक के अलावा एलआईसी की सैटेलाइट शाखा एवं इंडस एटीएम के करीब साढ़े 8 लाख रुपये थे। जैसे ही वैन नगर के एमएस रोड पर एसपी बंगले और ऐक्सिस बैंक के बीच वाली सड़क पर रुकी और रुपयों की थैली लेकर कैश ऑफिसर दीप सिंह तोमर और लोकेन्द्र सिंह तोमर, सुरक्षा गार्ड किशन वीर सिंह सिकरवार गाड़ी से उतरे, तभी बाइक पर सवार होकर वहां तीन हथियारबंद बदमाश आए और दो ने बाइक से उतरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

 

इसे भी पढ़ें: सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी राहुल गांधी को दिया यह जवाब

जिसके बाद सुरक्षा गार्ड किशन वीर सिंह ने अपनी रायफल लोड करने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने उनके सिर पर रिवाल्वर से वार कर दिया। इसके बाद बदमाश ने गार्ड की रायफल छीनने का प्रयास किया, तो सुरक्षा गार्ड ने बदमाश को पकड़कर सड़क पर पटक लिया। इसी बीच दूसरे बदमाश ने कैश ऑफिसरों के हाथ से रुपयों का बैग छीनने के लिए रिवाल्वर तानी तो दोनों कैश ऑफिसरों ने उसे दबोच लिया। खुद को कमजोर पड़ता देख बदमाश रिवाल्वर से फायरिंग कर भागने में सफल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों घायल कैश वैन कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।