‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल में फिर नजर आएंगे आयुष्मान, अब बनेंगे GAY

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2019

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना और निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल के लिए फिर से साथ काम करेंगे। ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ नाम से रिलीज होगा जिसका निर्देशन हितेश केवाल्या करेंगे। इस फिल्म में समलैंगिकता के विषय को उठाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: इस बड़ी फिल्म से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं मानुषी छिल्लर

राय ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘ ‘शुभ मंगल सावधान’ की सफलता ने हमें प्रोत्साहित किया कि हम इसे एक फ्रेंचाइजी में बदलें जो हल्के-फुल्के अंदाज में ऐसे विषयों को उठाए जिन पर समाज बात करने से कतराता है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में हम एक अच्छी कहानी लेकर आएंगे और आयुष्मान इसमें मुख्य किरदार निभाएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक पहली फिल्म की ही तरह, इसे भी पसंद करेंगे।’’आयुष्मान ने कहा कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में समलैंगिकता के विषय को संवेदशील तरीके से दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सब पर नज़र बनाये रखने के लिये इंस्टाग्राम पर फ़ेक अकाउंट चलाते हैं रणबीर कपूर

उन्होंने कहा, ‘‘यह फिल्मकार आनंद राय की शैली में दिखाई गई बेहतरीन कहानी होगी, जो आपके दिल को छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी। मैंने बहुत समय बाद इतनी अच्छी कहानी पढ़ी है, जो बहुत संवेदनशीलता के साथ समलैंगिकता के विषय को उठाती है।’’फिल्म के अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है। 

प्रमुख खबरें

अगले साल होने वाली Champions Trophy के लिये PCB ने लाहौर, कराची, रावलपिंडी को चुना

दुबई दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल बना, जानें 400 गेट वाले इस एयरपोर्ट के बारे में

Omkareshwar Temple: इस ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव और मां पार्वती करते हैं शयन, जानिए रहस्यमयी बातें

UP से दिख रही राहुल-प्रियंका की दूरी, अखिलेश भी कर रहे कम प्रचार, मोदी-योगी खूब दिखा रहे अपनी ताकत