सब पर नज़र बनाये रखने के लिये इंस्टाग्राम पर फ़ेक अकाउंट चलाते हैं रणबीर कपूर

By अकांक्षा तिवारी | Publish Date: May 8 2019 2:18PM
सब पर नज़र बनाये रखने के लिये इंस्टाग्राम पर फ़ेक अकाउंट चलाते हैं रणबीर कपूर
Image Source: Google

शो में कटरीना ने रणबीर के बारे में ज़िक्र करते हुए बताया कि अगर आज वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और उनके 2 लाख 15 हज़ार से भी ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हैं, तो इसका क्रेडिट रणबीर कपूर को जाता है।

इन दिनों बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर उनकी आने वाली फ़िल्म ब्राह्मस्त्र के प्रमोशन में बिज़ी हैं। इसके साथ ही वो आलिया के साथ रिश्ते को लेकर भी काफ़ी चर्चा बटोर रहे हैं। हांलाकि, आलिया से पहले उनका नाम दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ़ के साथ भी जुड़ा था। बस दोनों के साथ ही उनकी बात आगे नहीं बढ़ सकी और ब्रेकअप हो गया। 

फिलहाल रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ़्रेंड और अभिनेत्री कटरीना कैफ़ अरबाज खान के शो पिंच पर पहुंची, जहां उन्होंने रणबीर को लेकर कई ख़ुलासे किये। शो में कटरीना ने रणबीर के बारे में ज़िक्र करते हुए बताया कि अगर आज वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और उनके 2 लाख 15 हज़ार से भी ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हैं, तो इसका क्रेडिट रणबीर कपूर को जाता है। क्योंकि रणबीर कपूर के कारण ही कटरीना इंस्टाग्राम पर आईं, जिसके बाद उनके इतने सारे फ़ॉलोअर्स हो गये। यहीं नहीं, इस दौरान कटरीना ने रणबीर का एक राज़ उजागर करते हुए बताया कि उनका इंस्टाग्राम पर एक फ़ेक अकाउंट भी है।

 इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के साथ तब्बू आएंगी नजर

इस फ़ेक अकाउंट के ज़रिये वो सभी स्टार्स की एक्टिविटी पर नज़र बनाये रखते हैं। दरअसल, बात ऐसी थी कि जब कटरीना से पूछा गया कि क्या वो इंस्टाग्राम पर फ़ेक आईडी बना कर लोगों को फ़ॉलो करती हैं, तो इसका जवाब देते हुए कटरीना कहती हैं नहीं, लेकिन मुझे पता है कि रणबीर का फ़ेक अकाउंट है और उन्होंने ही मुझे इंस्टा चलाना सिखाया है। 



इसे भी पढ़ें: देशभक्त अक्षय कुमार का वोट न देना लोगों को नहीं आया रास

वैसे अगर नहीं पता है, तो बता दें कि कटरीना कैफ़े ने 2017 में इंस्टा जॉइन किया था और तेज़ी से उनके फ़ॉलोअर्स की संख्या बढ़ कर 2 लाख के ऊपर पहुंच गई। रणबीर और कटरीना कैफ़ ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन फिर भी दोनों का तालमेल ठीक नहीं बैठा इसलिये काफ़ी सोचने-समझने के बाद दोनों अलग हो गये। एक ओर जहां कटरीना कैफ़ सिंगल हैं, तो वहीं दूसरी ओर रणबीर को आलिया का सहारा मिल गया। 

रणबीर और आलिया के साथ दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते के लिये राज़ी हैं। यही नहीं, कहा ये भी जा रहा है कि साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video