आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह

By रेनू तिवारी | Apr 09, 2021

दिल्ली क्राइम वेब सीरीज से मशहूर हुई एक्ट्रेस शेफाली शाह आयुष्मान खुराना-स्टारर फिल्म 'डॉक्टर जी' के कलाकारों में शामिल हुई हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान जहां डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं रकुल फिल्म में मेडिकल स्टूडेंट डॉ. फातिमा के रूप में नजर आएंगी। निर्माताओं ने फिल्म में अब अहम किरदार के तौर पर शेफाली शाह को भी कास्ट किया है। वह फिल्म में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. नंदिनी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म को नये निर्देशक अनुभूति कश्यप ने द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे का लिप-किसिंग वीडियो वायरल 

डॉक्टर जी के कलाकारों में शामिल होने पर अपनी मन की भावना व्यक्त करते हुए, शेफाली शाह ने कहा, "मैं डॉक्टर जी का एक हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। सुमित, सौरभ, विशाल सहित लेखिकाओं ने अनुभूति के साथ एक शानदार पटकथा लिखी है। मैं वास्तव में अनुभूति, आयुष्मान, जंगली पिक्चर्स और अद्भुत टीम के साथ सहयोग करना चाहता हूं! ”

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने पूरी की अपनी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग 

शेफाली का टीम में स्वागत करते हुए, निर्देशक अनुभूति कश्यप ने कहा, “मैं शेफाली को टीम में शामिल करने के लिए रोमांचित हूं, वह अपनी सभी भूमिकाएँ बहुत आसानी और बारीकियों से निभाती हैं- मैं उनका एक प्रशंसक हूं! यह मेरी पहली फिल्म है, मैं वास्तव में प्रतिभा के ऐसे पॉवरहाउस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। ” 

इससे पहले आयुष्मान और रकुल ने फिल्म की तैयारी के दौरान की तस्वीरें साझा कीं। बाला अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम कहानी पर डॉक्टर जी, एक हाइलाइटर और कुछ पेन की बाध्य स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "और यह शुरू होता है!" 

  

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा