Ayushmann Khurrana ने खुलासा किया कि Roadies जीतने के बाद उन्होंने ताहिरा कश्यप से ब्रेकअप कर लिया था, इस वजह से वापस लौट के आए

By दिव्यांशी भदौरिया | Apr 23, 2024

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना , जिन्होंने हाल ही में अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' के 12 साल पूरे होने का जश्न मनाया, लोकप्रिय रियलिटी शो ' एमटीवी रोडीज़ ' का दूसरा सीज़न जीतने के बाद प्रसिद्धि में आए। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने 2008 में अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से शादी कर ली । यह कपल इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है और ये बेस्ट कपल गोल्स में कभी असफल नहीं हुई है। उनका रोमांटिक रिश्ता एक बॉलीवुड फिल्म जैसा था जहां दो किशोर मिलते हैं, प्यार में पड़ जाते हैं और खुशहाल जीवन जीने लगते हैं।

फेम मिलने के बाद ताहिरा कश्यप से किया था ब्रेकअप 

लेकिन जब आयुष्मान को कुछ प्रसिद्धि मिलने लगी, तो वास्तव में कुछ कठिन समय भी आया। अभिनेता को 2004 में 'एमटीवी रोडीज़ 2' से विजयी होने के बाद प्रसिद्धि मिली। तभी एक्टर ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया.

मैशबल महफ़िल पर एक सेगमेंट में, आयुष्मान खुराना ने कहा, "जब आप 16, 17 साल के होते हैं और किशोरावस्था में होते हैं तो प्रसिद्धि से निपटना बहुत मुश्किल होता है। मुझे याद है कि मैंने अपनी प्रेमिका से रिश्ता तोड़ दिया था क्योंकि मुझे अन्य लड़कियों का ध्यान आकर्षित हो रहा था।" मैं उस दौर से गुजरा हूं जब आपको सिर्फ प्रसिद्धि और लोकप्रियता का स्वाद मिल रहा होता है।

आयुष्मान ने बताया कि वह चंडीगढ़ में सबसे लोकप्रिय व्यक्ति बन गए और प्रतिष्ठित काम प्राप्त करना शुरू कर दिया था लेकिन कैसे उन्होंने "अपना जीवन जीने" की इच्छा का हवाला देते हुए ब्रेकअप को उचित ठहराया , उन्होंने खुलासा किया, "मैं उस समय चंडीगढ़ में सबसे लोकप्रिय व्यक्ति था मैंने ताहिरा से यह कहकर नाता तोड़ लिया कि 'मैं अपनी जिंदगी जीना चाहता हूं' लेकिन 6 महीने बाद मैं उसके पास वापस गया और उससे कहा, 'मैं अब ऐसा नहीं कर सकता, बकवास लड़का नहीं बन सकता।'

कॉलेज में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप को प्यार हुआ था

बता दें, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और धीरे-धीरे उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। उन्होंने 2008 में शादी कर ली। इस कपल ने 2012 में अपने बेटे विराजवीर और 2014 में अपनी बेटी वरुष्का का स्वागत किया।

एक समय में अहंकारी हो गए थे आयुष्मान खुराना

इससे पहले, एक फेमस यूट्यूबर के साथ बातचीत में, आयुष्मान खुराना ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा के बारे में बात की। अभिनेता ने यह भी स्वीकार किया कि 2012 में अपनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' की सफलता के बाद वह काफी अहंकारी हो गए थे। उन्होंने साझा किया कि सफलता और प्रसिद्धि ने उन पर बहुत बुरा असर डाला और उन्होंने अपने करीबी लोगों पर भी अहंकार दिखाना शुरू कर दिया, जो शुरू से ही उनके साथ थे।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला