बाबर आजम हाथ में फ्रेक्चर के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 26, 2018

लंदन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज बाबर आजम यहां चल रहे पहले टेस्ट में बल्लेबाजी के दौरान बायें हाथ में फ्रेक्चर के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला से बाहर हो गये। आजम पहले टेस्ट के दूसरे दिन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे तभी बेन स्टोक्स की बाउंसर उनकी बांये हाथ में लगी, जिसके बाद वह दर्द से कराहते हुए बल्लेबाजी छोड़ कर पवेलियन चले गये। चोटिल होने से पहले 23 साल के इस बल्लेबाज ने पहली पारी में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 68 रन बनाये। 

दिन (दूसरे) का खेल समाप्त होने के बाद उनके हाथ का स्कैन हुआ जिसमें एक हड्डी टूटी हुई दिखी। वह चार से छह सप्ताह के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। पाकिस्तान के फिजियोथेरेपिस्ट क्लिफे डेकोन ने कहा, ‘‘दिन का खेल खत्म होने के बाद हमने एहतियाती तौर पर एक्स-रे करने का फैसला किया, जिसमें कलाई के ठीक ऊपर की हड्डी टूटी हुई दिखी। इसी वजह से वह बल्ला नहीं पकड़ पा रहे थे।’’ उनकी पारी के बूते पाकिस्तान ने 363 रन बना इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 179 रन की बढ़त हासिल कर ली थी।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut