Bade Miyan Chote Miyan Trailer | अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर इस दिन होने वाला है रिलीज!

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2024

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ स्टारर आगामी नई फिल्म अपने ट्रेलर के लॉन्च के साथ पूरी तरह तैयार है। जिस क्षण का आप इंतजार कर रहे थे वह आ गया है। निर्माताओं ने पहले ही फिल्म के कुछ गाने जारी कर दिए हैं और दर्शकों को क्या उम्मीद है इसकी लगातार झलकियां भी साझा की हैं। यह तथ्य कि बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन नायकों ने पहली बार एक साथ काम किया है, ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। निर्माताओं ने अब फिल्म के पोस्टर का खुलासा किया है, जो दिल को छू लेने वाले ट्रेलर के रिलीज का संकेत देता है, जिसका प्रीमियर 26 मार्च, 2024 को होगा।

 

इसे भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने Ananya Panday की एक्टिंग की तारीफ, फिल्म Kho Gaye Hum Kahan के बारे में लिखा ये खास संदेश


बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर 26 मार्च 2024 को रिलीज होगा

निर्माताओं ने साल की बेहतरीन एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है, जिससे एक्शन शैली के प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई है। आधिकारिक पोस्टर में गतिशील जोड़ी - बड़े मियां के रूप में अक्षय कुमार और छोटे मियां के रूप में टाइगर श्रॉफ को दिखाया गया है, जिसमें मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं, जो 10 अप्रैल 2024 को बड़े स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार हैं।

 

इसे भी पढ़ें: नए लोगों की मदद करते-करते थक गए Anurag Kashyap? शेयर किया रेट कार्ड, लिखा- 'अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो मुझे कॉल करें या बकवास दूर रहें'


अक्षय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि कैसे लंबे समय के बाद उन्हें एक ऐसी फिल्म करने को मिल रही है जिसमें एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी भी भरपूर है। उन्होंने दोनों शैलियों के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया और उल्लेख किया कि एक ही फिल्म में दोनों को देखना कितना रोमांचक है। अक्षय और टाइगर दोनों अलग-अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते भी नजर आ रहे है। कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान, वे अपने ऑफ-स्क्रीन बंधन के बारे में जानकारी देते हुए हास्य रील भी बना रहे हैं।


अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी और अन्य द्वारा निर्मित यह फिल्म इस ईद पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया जैसे कलाकार शामिल हैं। एफ और मानुषी छिल्लर अहम भूमिका में हैं। फिल्म को सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक माना जाता है, और प्रशंसक पहले से ही इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बड़े मियां छोटे मियां की दुनिया की एक आदर्श झलक दिखाता है।


प्रमुख खबरें

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार