दिनदहाड़े बजरंग दल के नेता को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By सुयश भट्ट | Dec 29, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा में दिनदहाड़े एक बजरंग दल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारी है।

बजरंग दल के कार्यकर्ता दोषियों को पकड़ने और कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं। मौका-ए-वारदात पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बरसाई लाठी, बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में कर रहे थे प्रदर्शन 

दरअसल नागदा के मंडी थाना क्षेत्र में बाईपास पर गीता श्री गार्डन के बाहर गोली चलाई गई है। अज्ञात लोगों ने बजरंग दल के नेता राकू चौधरी को गोली मार दी। उन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

वहीं बताया जा रहा है कि वहां तनाव का माहौल हो गया है। घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजने की बात कही है। जानकारी ये भी मिली है कि उज्जैन एसपी नागदा के लिए रवाना हो गए हैं। बजरंग दल नेता की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रमुख खबरें

Ragini Khanna Converts to Christianity! | गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने अपनाया ईसाई धर्म? ससुराल गेंदा फूल की अभिनेत्री ने वायरल खबर की बताई सच्चाई

Lok Sabha Election : राहुल गांधी के चुनाव मैदान में उतरने से रायबरेली सीट सुर्खियों में

IPL 2024: रॉयल्य पर जीत के बाद SRH की मालकिन काव्या मारन ने किया रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेट, Video

अमेठी लोकसभा सीट से 25 वर्षों में पहली बार गांधी परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा