IPL Final 2023: CSKvsGT के मैच के दौरान BCCI सचिव Jay Shah ने किया ऐसा इशारा, वीडियो हो रहा वायरल

By रितिका कमठान | May 30, 2023

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का सफलता पूर्वक आयोजन हो चुका है। इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स ने रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया और गुजरात के इरादों को नेस्तेनाबूत कर दिया। महेंद्र सिंह धोनी के शानदार खेल और रविंद्र जडेजा की दमदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवा खिताब जीतने में सफलता हासिल हुई है।

 

इस मुकाबले के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे और मैच देख रहे थे। इस मैच के दौरान जय शाह ने ऐसी हरकत की जिसका लगातार विरोध हो रहा है। जय शाह ने स्टेडियम में मैच देखने के दौरान एक अशलील हरकत कर दी जिसको सोशल मीडिया पर धडल्ले से शेयर किया जा रहा है। 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले के दौरान बीसीसीआई के कई अधिकारी स्टेडियम में मौजूद थे और मैच देख रहे थे। इस दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह भी उपस्थित थे। मुकाबले के दौरान जब चेन्नई की टीम को 4 गेंदों में जीत के लिए 12 रनों की दरकार थी उसी दौरान जय शाह ने ऐसी हरकत की जो कैमरे में कैद हो गई। क्रिकेट फैंस जय शाह की अशलील हरतक पर लगातार कई प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

 

ऐसा रहा मुकाबला

गौरतलब है कि डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस अपना खिताब नहीं बचा सकी और चेन्नई सुपर किंग्स बेहद रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से जीत कर आईपीएल खिताब पांचवी बार अपने कब्जे में करने में सफल हुई। चेन्नई सुपर किंग्स ने बारिश होने के बावजूद भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने डकवर्थ लुइस सिस्टम से खेलते हुए इस मुकाबले में 15 ओवर में 171 रनों का सफलतापूर्वक पीछा किया और उसे हासिल किया। गुजरात ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 214 रन बनाए। इस मुकाबले में चेन्नई की पारी शुरू होते ही फिर बारिश ने अपना कहर ढा दिया और मैच रोकना पड़ा। इसके बाद चेन्नई को 15 ओवर में 171 रन बनने का लक्ष्य दिया गया, जिसे सिर रविन्द्र जडेजा की बदौलत हासिल किया। इस मैच में कई ऐसे मौके रहे जिनकी बदौलत टीम ने जीत हासिल की है। बता दें कि आईपीएल के अब तक के इतिहास में ये पहला मौका है जब फाइनल मुकाबला रिजर्व डे पर खेला गया हो। बारिश के कारण 28 मई को तय दिवस पर लीग का फाइनल नहीं हो सका था। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ के बीच भिड़ंत, यहां देखें दोनों की प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र की चाकू मारकर हत्या, हरियाणा के दो भाई गिरफ्तार

मुझसे माफी मांगी जानी चाहिए, पाकिस्तानी सेना के बयान पर इमरान ने किया पलटवार

Apple Let Loose Event में लॉन्च हुआ IPad Pro, कई दमदार फीचर्स से है लैस