चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में कलह, कैप्टन की वजह से सिद्धू पंजाब में नहीं करेंगे प्रचार

By अभिनय आकाश | May 14, 2019

अमृतसर। अपने बयानों, सवालों और चुटकियों से सुर्खियों में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के जुबान पर पहले तो चुनाव आयोग ने ताला लगाया था। लेकिन अब उनकी अपनी ही पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री ने बड़बोले सिद्धू को खामोश कर दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक नवजोत कौर ने अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने गृह राज्य में पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे, क्योंकि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उन्हें प्रचार नहीं करने के लिए कहा है। 

इसे भी पढ़ें: ‘लगातार भाषण’ देते रहने से नवजोत सिंह सिद्धू का गला फिर हुआ खराब

बता दें सिद्धू की सेहत प्रचार करने की इजाजत नहीं दे रही है ऐसी खबरें पहले आ रही थी लेकिन उनकी पत्नी ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि जब कैप्टन साहब और आशा कुमारी ने पंजाब की सभी 13 सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ली है, तो फिर पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए सिद्धू की क्या जरूरत है?' 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू पर BJP का पलटवार, कहा- मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के रखवाले हैं

नवजोत कौर यहीं नहीं रुकी बल्कि राहुल गांधी को बड़ा कैप्टन बताते हुए उन्होंने कहा कि 'कैप्टन साहब छोटे कैप्टन हैं और राहुल गांधी सबसे बड़े कैप्टन हैं और उन्होंने उन्हें (सिद्धू) अन्य राज्यों में जिम्मेदारी दी है और नवजोत (सिद्धू) वहां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।' गौरतलब है कि पार्टी के स्टार प्रचारक सिद्धू पटना साहिब से पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली के लिए बिहार में हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA