सत्यजीतर गोप्पो के लिए जाने जाने वाले बंगाली अभिनेता Parthasarathi Deb का 68 वर्ष की आयु में निधन

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2024

बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब ने 68 साल की उम्र में कोलकाता के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था। उनके परिवार ने बताया कि रात 11:50 बजे उनका निधन हो गया। अभिनेता लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे और 22 मार्च को उन्होंने अंतिम सांस ली। बंगाली फिल्म उद्योग ने एक महान दिग्गज अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

 

इसे भी पढ़ें: पत्नी Aishwarya Rai से ज्यादा प्यार अपनी बहन से करते हैं Abhishek Bachchan? Shweta की जन्मदिन पोस्ट वायरल होने पर फैंस ने उठाए सवाल


इसके अलावा, उनके परिवार ने यह भी कहा कि बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब सीओपीडी से पीड़ित थे और उन्हें पिछले महीने एमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जीत ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि हमने अपने सहयोगी और डब्ल्यूबीएएफ समिति के सदस्य को खो दिया। उनके शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना... रेस्ट इन पीस  पार्थसारथीदेब...ओम शांति।" अनुभवी अभिनेता के प्रशंसकों ने ऐसी महान प्रतिभा के खोने पर शोक व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, ''ओम शांति.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रेस्ट इन पीस'।

 

इसे भी पढ़ें: सारा तेंदुलकर, सुहाना खान, जान्हवी कपूर से निसा देवगन तक: स्टार किड्स देसी लुक में खूब चमके


रितुपर्णा सेनगुप्ता एक लोकप्रिय अभिनेत्री और निर्माता हैं, जो बंगाली, उड़िया और हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने दिग्गज अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने पार्थोडा के साथ...कई फिल्मों में काम किया है...हाल ही में बिद्रोहिनी और अमर लबोंगोलाटा...बहुत दुखद खबर...भगवान उनकी आत्मा को शांति दे...ओम शांति"।


अनजान लोगों के लिए, पार्थसारथी देब पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर्स आर्टिस्ट फोरम के अध्यक्ष थे। वह टीवी सीरियल्स का एक लोकप्रिय चेहरा हैं और हाल ही में रक्तबीज में नजर आए थे। उन्होंने 200 से ज्यादा थिएटर, सीरियल, फिल्म और वेब सीरीज में भी काम किया है। पार्थसारथी देब ने प्रेम अमर, ब्योमकेश, होताथ देखा, शुधु तुमी, गोलापी मुक्ता रहस्य, बिलेर डायरी, सुधु भालोबासा, स्वप्न देखा राजकन्या और काकाबाबू हियर गेलन सहित कई फिल्मों में काम किया है।


प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi