औकात में रहें...केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद फूटा भगवंत मान का गुस्सा

By अभिनय आकाश | Mar 23, 2024

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष में किसी को भी चुनाव लड़ने की इजाजत नहीं देती है। मान ने कहा कि बीजेपी यही चाहती है कि उनके सामने कोई चुनाव न लड़े। हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लो। ममता दीदी को प्रचार करने से रोको। उन पर सीबीआई, ईडी की रेड कर दो। तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, पंजाब सभी जगह पर ऐसा देखने को मिल रहा है। ये अपने आप को भगवान समझने लगे हैं। इन्हें अहंकार हो गया है कि हम ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

इसे भी पढ़ें: ED की गिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल, तत्काल सुनवाई की मांग

भगवंत मान ने कहा कि अगर इतना ही अपनी लहर पर यकीन है तो वोट मांगें और लोगों के सामने अपना विजन बताए हम अपना बताएंगे। लेकिन ये सरासर गलत है कि विपक्ष को लड़ने ही नहीं दोगे। उनके नेताओं को झूठे केस में उठाकर अंदर कर दोगे। मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला हुआ था उसका किंगपिन कौन है। कभी ईडी ने यूपी, गुजरात में रेड मारी। जहां इनकी सरकार है वहां तो सब ठीक है। जिनसे ये नहीं जीतते उनसे नफरत करने लगते हैं। आज 23 मार्च के दिन शहीद ए आजम भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु को फांसी हुई थी।

इसे भी पढ़ें: Sangrur Spurious Liquor Case | पंजाब में जहरीली शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हुई, कई और लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा

मान ने कहा कि डेमोक्रेसी के लिए उन्हें फांसी हुई थी। आज उनकी आत्मा तड़पती होगी कि इसी डेमोक्रेसी के लिए हमने 22-24 साल की उम्र में फांसी दी थी।  भगवंत मान ने कहा कि 4 जून को आम आदमी पार्टी एक राजनीतिक शक्ति बनकर उभरेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शाखों से टूट जाएँ वो पत्ते नहीं हैं हम, आंधी से कोई कह दो के औकात में रहे। 

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे