''भारत'' ने रचा इतिहास, सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी

By रेनू तिवारी | Jun 06, 2019

सलमान खान की फिल्म भारत ने रिलीज होते ही सलमान खान के जीवन का इतिहास रच दिया हैं। जी हां ईद के मौके पर रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म भारत ने रिलीज के पहले ही दिन जबरदस्त ओपनिंग की है। सलमान की फिल्म भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ की कमाई की है, ये कमाई का आंकड़ा सलमान खान की आज तक की फिल्मों का सबसे बड़ा ओपनिंग आकंड़ा है। रिलीज का पहला दिन बीतने के बाद जब कमाई का आंकड़ा सामने आया तो सभी हैरान हो गये। सलमान खान ने इस प्यार के लिए अपने फैंस को एक ट्वीट करके धन्यावाद दिया है।

इसे भी पढ़ें: फिर विवादों में सलमान खान, सुरक्षा गार्ड को मारा थप्पड़

सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा- मुझे मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म देने के लिए तहे दिल से शुक्रिया। लेकिन जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा खुशी और गर्व दिया, वह यह कि फिल्म के एक सीन के दौरान दिये गए राष्ट्रीय गान को सभी लोगों ने एक सम्मान के तौर पर लिया। देश के सम्मान से बड़ा और कोई सम्मान नहीं हो सकता। जय हिंद.. भारत 

आपकों बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत लंबे समय बाद सलमान की हिट फिल्मों में शामिल हुई हैं इससे पहले फिल्म ट्यूबलाइट और रेस 3 ने दर्शकों का खासा नाराज किया था। फिल्म भारत में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों को देखने को मिली। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्राफ, सोनाली कुलकर्णी और तबू अहम किरदारों में हैं। 

इसे भी पढ़ें: ''भारत'' की शान बने सलमान खान, कहानी से लेकर कलाकार, डायरेक्शन सब कुछ है परफेक्ट

यहां देखे फिल्म भारत का रिव्यू

प्रमुख खबरें

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं

Poonch Attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान दूसरे दिन भी जारी

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं