मुश्किल में कॉमेडियन भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया, ड्रग्स मामले में NCB ने कसा शिकंजा, दायर की 200 पेज की चार्जशीट

By रेनू तिवारी | Oct 29, 2022

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa Drugs Case: पर्दे पर लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह और उनके पति की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खुली ड्रग्स केस की तार ने अपने कंरंट से कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को चपेट में ले लिया था। कई बड़े लोगों का नाम ड्रग्स केस में सामने आया, जिसमें भारती सिंह भी शामिल थी। भारती के घर से ड्रग्स बरामद किए गये थे। 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | धर्मेंद्र की बड़ी बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, 'जॉम्बी' एंजलिना जोली का असली चेहरा आया सामने


मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल की है। उन्हें 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

 

इसे भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार सिद्धार्थ कर रहे हैं अदिति राव हैदरी को डेट, सोशल मीडिया एक्टर ने बयां किया हाल-ए-दिल


दंपति को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2020 के अंत में मारिजुआना की थोड़ी मात्रा रखने और ड्रग्स के सेवन के कथित आरोप में गिरफ्तार किया था। जिससे मनोरंजन की दुनिया में सनसनी फैल गई। उन्हें अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया था। उन्हें 15,000 रुपये की जमानत दी गई।

 

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की