अक्षय कुमार के बाद उनकी हीरोइन भूमि पेडनेकर कोरोना वायरस से संक्रमित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2021

मुम्बई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री (31) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी कि वह अभी पृथक-वास में रह रही हैं और चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रही हैं। फिल्म ‘दुर्गामती’ की अदाकारा ने उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों से कोरोना वायरस संबंधी जांच कराने का आग्रह भी किया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 57,074 नए मामले, 222 मरीजों की मौत

पेडनेकर ने लिखा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। अभी मुझमें मामूली लक्षण हैं, लेकिन ठीक महसूस कर रही हूं और घर पर ही पृथक-वास में रह रही हूं। मैं चिकित्सकों और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दी गई सभी सलाह का पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे सम्पर्क में आए हैं, तो कृपया तुरंत जांच करा लें।’’ पेडनेकर ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अपने प्रशंसकों से सतर्क रहने का आग्रह भी किया।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से संक्रमित अक्षय कुमार की बिगड़ी तबियत, परिवार ने कराया अस्पताल में भर्ती

उन्होंने लिखा, ‘‘कृपया मौजूदा स्थिति को हल्के में ना लें, मैं सभी एहतियात बरतने के बाद भी संक्रमित हो गई हूं। मास्क पहनें, हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनायें और अपने आम व्यवहार के प्रति सचेत रहें।’’ मुम्बई में रविवार को कोरोना वायरस के एक दिन में सर्वाधिक 11,163 नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर कुल 4,52,445 हो गई थी।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America