MP उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री ने दी आत्मचिंतन करने की सलाह

By सुयश भट्ट | Oct 25, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले फिर एक बड़ा झटका लगा। दरअसल कांग्रेस विधायक सचिन बिरला के बीजेपी में शामिल हो गए। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उन्होंने सदस्यता ली। अब तक कांग्रेस के 26 विधायक पार्टी छोड बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस को आत्मचिंतन करने की सलाह दी है।

इसे भी पढ़ें:राजधानी में अभी भी कोरोना का कहर बरकरार, इतनी संख्या में मिले है संक्रमित मरीज 

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की पुरानी संस्कृति रही है विधायक खरीद कर सरकार चलाने की। अटल जी के समय हम 1 की जगह 4 सांसद खरीद सकते थे। लेकिन अटल जी ने कहा ऐसे सरकार को चिमटे से नहीं छुएंगे बीजेपी के ऐसे संस्कार हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आत्मचिंतन करना चाहिए कि क्यों पार्टी छोड़ रहे है। 

इसे भी पढ़ें:MP उपचुनाव से पहले मेगा शो, बीजेपी के दिग्गज नेता करेंगे प्रचार 

उन्होंने आगे कहा कि देश में कोई कांग्रेस में नहीं रहना चाहता है। जब तक कांग्रेस में है वफादार है और अगर छोड़ दिया तो विधायक बिकाऊ है। बीजेपी में विधायक क्षेत्र के विकास के लिए आ रहे हैं। हमारे पास संख्या बल है और किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं है। लेकिन जो अच्छा व्यक्ति आता है हम लोग स्वागत करते हैं।

प्रमुख खबरें

गुजरात के तट पर पाकिस्तानी नौका से 600 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ बरामद

फेमस फिटनेस ट्रेनर ने दावा किया है कि वर्कआउट के दौरान ताकत के लिए आपको ओआरएस+नींबू की आवश्यकता होती है, मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं

Baramati महाराष्ट्र के गौरव की लड़ाई, MVA राज्य में 30-35 लोकसभा सीट जीतेगा : Raut

संपत्ति लूटने की योजना बना रही है कांग्रेस, Karnataka के दावणगेरे में विपक्षी पार्टी पर खूब बरसे PM Modi