दिव्या अग्रवाल ने जीती बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी, इस दिन से कलर्स पर ऑन एयर होगा बिग बॉस 15

By टीम प्रभासाक्षी | Sep 19, 2021

बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। शो की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की। अब बिग बॉस ओटीटी के खत्म होते ही फैंस को कलर्स पर आने वाले सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का इंतजार है। हालांकि इस शो के कलर्स टीवी पर ऑन एयर होने की तारीख भी सामने आ चुकी है।

दरअसल कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि शो 2 अक्टूबर को ऑन एयर होगा। ऐसे में फैंस 2 अक्टूबर को शो के ऑन एयर होने को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं।

कलर्स टीवी की तरफ से शेयर किए गए प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है हर सीजन में एक नया ट्विस्ट होता है। बिग बॉस का यह सीजन भी कंटेस्टेंट के लिए नई नई समस्याएं लेकर आएगा। सफर उनका होगा, लेकिन एंटरटेनमेंट हमारा। तो क्या आप तैयार है बिग बॉस 15 की प्रीमियर नाइट के लिए।

कैप्शन में आगे लिखा गया है ट्यून इन 2 अक्टूबर को रात साढ़े नौ बजे सिर्फ कलर्स पर। बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 में आने वाले हैं। शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने जा रहा है। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में तीसरे नंबर पर रही।

बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल को 25 लाख रुपए और शानदार ट्रॉफी घर के जाने का मौका मिला। शो के फिनाले में दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, शमिता शेट्टी, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल टॉप 5 फाइनलिस्ट में शुमार थे।


प्रमुख खबरें

न्यूयॉर्क के ‘Times Square’ पर 500 से अधिक महिलाओं ने भिन्न शैलियों की साड़ियों का प्रदर्शन किया

Manohar Lal Khattar Birthday: आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे मनोहर लाल खट्टर, जानिए रोचक बातें

दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman