बिग बॉस के घर में भूत आने से पूरे घर में मची अफरा-तफरी, एक को साथ लेकर जाएगा

By रेनू तिवारी | Feb 12, 2020

बिग बॉस 13 के घर में रजत शर्मा की 'आप की अदालत' के बाद माहौल काफी काफी कूल नजर आया लेकिन अगले ही पर घर में डर का माहौल बन गया। फिनाले से पहले घर में कुछ ऐसी हरकते हुई जिसके बाद पूरे घर में दहशत का माहौल बन गया। दरअसल खबरे आ रही हैं कि बुधवार को मिड वीक इविक्शन होने वाला हैं। खबरों के अनुसार घर से माहिरा शर्मा को मिड वीक बेघर किया जा रहा हैं।  बिग बॉस का मिड वीक इविक्शन करने के लिए घर में विक्की कौशल आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने किसके लिए करवाए कर्ली हेयर, क्या बॉयफ्रेंड है वजह?

विक्की कौशल कि फिल्म भूट का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया हैं जो काफी डरावना हैं। हॉरर फिल्म का बज बनाने के लिए बिग बॉस के घर में विक्की कौशन की हॉरर एंट्री हुई। घर में गेम के माध्यम से भूत भेजा गया जिसे देश कर घर में अफरा-तफरी मच गयी। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन सऊदी अरब में होगी रिलीज

कलर्स ने सोशल मीडिया पर प्रोमों रिलीज किया हैं जिसमें दिखाया गया जा रहा हैं कि पारस कहते हैं आज अमावस्या है चांद को देख कर डर सा लग रहा है। तभी माहिरा कहती हैं कि मुझे भी आज कुछ आजीब सा घर में महसूस हो रहा है। तभी बाथरूम के पास कुछ गिरने की आवाज आती है और घर की लाइट चली जाती है। घर का माहौल काफी भयानक हो जाता हैं। तभी शहनाज गिल को बिना सिर के एक आदमी घर में चलता नजर आता है। थोड़ी देर बाद विक्की कौशल घर में आते हैं और कहते हैं कि आज में आप में से एक को अपने साथ लेकर जाउंगा।

 

यहां देखें प्रोमों- 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया