बड़े भाई मुलायम को भी मोर्चा से चुनाव लड़ने का दिया है प्रस्ताव: शिवपाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 27, 2018

मेरठ। समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संस्थापक और अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरूवार को यहां दावा किया कि उन्होंने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को अपने मोर्चा से 2019 का चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने यह दावा भी किया कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम का आशीर्वाद उन्हें मिला है। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने यहां एक स्वागत कार्यक्रम में कहा कि महागठबंधन की बैठक में मुझे नहीं बुलाया गया। उसके बाद जितने भी समान विचारधारा के दल हैं, और वे छोटे-छोटे 40 दल जिन्हें कोई नहीं पूछ रहा है, उन सभी को एकजुट कर संगठन बनाया है। वे सभी हमारे साथ जुड़ गए हैं। 

 

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव सबकुछ तय कर देंगे। पूर्व सपा नेता ने कहा कि जल्द ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की कमेटियों का गठन होने जा रहा है। सभी शहरों में भ्रमण कर कमेटियों के पदाधिकारियों को नाम तय कर उन्हें लोकसभा चुनाव का काम सौंपा जाएगा। मोर्चा से कितनी सीटों पर प्रत्याशी उतारने हैं, यह बात पूर्व मंत्री ने नहीं बताई, मगर उन्होंने कहा कि मजबूती से मोर्चा के प्रत्याशी चुनाव लड़कर जीत तय करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि हम जमीनी नेता हैँ, सीधे जनता से जुड़े हैं। हवा-हवाई काम नहीं करते और नही ऐसा बोलते हैं। सरकार में रहते हुए हमने कार्य किए हैं। प्रदेश की जनता हमें प्यार करती है। दफ्तर या घर में बैठकर बयान देने वाले नेता नहीं हैं।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut