दिवाली से पहले Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत, कोर्ट ने 10 नवंबर तक बढ़ाई जमानत

By एकता | Oct 22, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग के मामले में बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने अभिनेत्री की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने 22 अक्टूबर को जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया है। हालांकि, अभिनेत्री की अंतरिम जमानत बढ़ाए जाने का ईडी ने विरोध किया है। दूसरी तरफ कोर्ट ने ईडी को चार्जशीट और सभी पक्षों से अन्य दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: हाई स्लिट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं Shweta Tiwari, कातिलाना अदाओं ने उड़ाए लोगों के होश


पटियाला हाउस कोर्ट में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज की जमानत याचिका पर शनिवार को सुनवाई की। कोर्ट ने अभिनेत्री को बड़ी राहत देते हुए उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया है। इस दौरान जैकलीन अपने वकील प्रशांत पाटिल के साथ कोर्ट में मौजूद थीं। इससे पहले भी अभिनेत्री जमानत याचिका दायर कर चुकी है, जिसपर 26 सितंबर को कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी थीं। जैकलीन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी से जवाब मांगा था।

 

इसे भी पढ़ें: Diwali पार्टी में Rumored बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Ananya Panday, लीक तस्वीर ने खोली रिश्ते की पोल


शनिवार को सुनवाई के दौरान ईडी ने अभिनेत्री की अंतरिम जमानत बढ़ाए जाने का विरोध किया है। ईडी ने जैकलीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जाँच में सहियोग नहीं किया, सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा किया। इतना ही नहीं एजेंसी ने यह भी कहा कि अभिनेत्री ने भारत छोड़कर भागने की भी बहुत कोशिश की, लेकिन वह एलओसी जारी होने के कारण ऐसा नहीं कर पाईं। बता दें, ईडी ने 17 अगस्त को दाखिल चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया था।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana