Bigg Boss 13: शहनाज गिल को माहिरा ने कहा- जेलस गर्ल, हिमांशी ने दिया मुहतोड़ जवाब

By रेनू तिवारी | Dec 23, 2019

बिग बॉस 13 की सबसे एंटरटेनर कंटेस्टेंट शहनाज गिल आजकल बिग बॉस हाउस में अकेली पड़ गयी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जब से सना से नाराज हुए हैं तब से उन्हें घर में अकेला फील हो रहा है। अकेली होने के बाद भी सना का जलवा कम नहीं हुआ है। सना घर में हर किसी से बात करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन पारस और माहिरा आजकल साथ मिलकर सना शहनाज के पीछे पड़ गये हैं। शहनाज को दोनों ने मिलकर ईष्या करने वाली लड़की का टैग दे दिया है। जलन करने वाली लड़की के टैग से सना काफी नाखुश है और उदास होकर रोने लगती हैं जिसे देखकर घर के और लोग सना को चुप करवाते हैं। सना जलन करने वाली लड़की है या नहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी बातें चल रही हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज के समर्थन वाले लोग कह रहे हैं कि पारस और माहिरा मिलकर शहनाज को टारगेट कर रहे हैं। पारस और माहिरा का रिश्ता फेक हैं। माहिरा अम्मी का नाम लेकर पारस से इरिटेट होने का ड्रामा करती हैं जबकि वह पारस की कंपनी को एंजोय कर रही हैं। ताकि वह शो में दिखाई पड़ती रहें। वहीं सना को लेकर लोगों की राय है कि सना और सिद्धार्थ शुक्ला ही घर में रियल लग रहे हैं, बाकियों का चेहरा साफ नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13 के घर में फिर होगी देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी, साथ लेकर आ रही हैं बड़े राज

शहनाज के समर्थन में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भी आ गई है। हिमांशी और शहनाज गिल की कंट्रोवर्सी किसी से छिपी नहीं है। घर में जितने दिन हिमांशी रहीं उन्होंने सना से ज्यादा बात नहीं की लेकिन वह कई मामलों में सना को स्ट्रोंग मानती थी। इस बात को उन्होंने सबके सामने रखा है। घर से बाहर जाने के बाद भी हिमांशी ने सना को सपोर्ट किया और कलर्स के ट्वीट को रीट्वीट करके शहनाज की तारीफ कर माहिरा पर निशाना साधा है। हिमांशी ने लिखा- सच में अगर सामने कटरीना कैफ हो तो जेलस बनता है, लेकिन माहिरा पारस से। जेलसी भी शरमा जाए। लाइफ में ऐसा कॉन्फिडेंस मुझे भी चाहिए शहनाज।

तो अब तो आगे के ऐपिसोड में पता चलेगा कि पारस-माहिरा का रिश्ता कितना फेक है और कितना रियस। साथ ही सना की जलन का भी पता चल जाएगा। आपको बता दें इस हफ्ते वीकेंड के वार पर कोई नोमिनेट नहीं हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने कर ली इस जानी- मानी हस्ती से शादी, सबके सामने लगाया मांग में सिंदूर

प्रमुख खबरें

जानिए कौन हैं फरीदाबाद से सांसद Krishnapal Gurjar, जिन्हें तीसरी बार मिली मोदी कैबिनेट में जगह

Jammu-Kashmir: पुंछ में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, चप्पा-चप्पा छानने में जुटी सेना

फैन के साथ लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद हारिस रऊफ ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

एक ओर लालू यादव से टिकट मांगने पहुंचीं बीमा भारती, उधर बेटे को गिरफ्तार करने घर पहुंच गई पुलिस, जानें पूरा मामला