BIGG BOSS 14: वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान करेंगे एजाज खान के अतीत का पर्दाफाश

By रेनू तिवारी | Oct 10, 2020

बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो में होस्ट सलमान खान को रियलिटी शो के पहले हफ्ते में हुई कुछ सबसे उल्लेखनीय घटनाओं को संबोधित करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में सलमान को रुबीना दिलैक की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है, तो वहींअभिनव शुक्ला को लेकर सलमान खान कहते है कि पिछले सीजन में एक शुक्ला ने सोने नहीं दिया इस सीजन में दूसरा शुक्ला सुलाए जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ टीवी के जाने-माने चेहरे एजाज खान की जिंदगी का कुछ ऐसा राज सामने आ रहा है जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था। इस राज को लेकर सलमान खान  एजाज को चेतावनी देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: BIGG BOSS: भजन गायक अनुप जलोटा और जसलीन मथारू ने कर ली शादी? जानें तस्वीर के पीछे की हकीकत

वीडियो की शुरुआत सलमान ने अभिनव को बताते हुए की कि पिछले सीजन में, शुक्ला (सिद्धार्थ) नाम के एक अन्य प्रतियोगी ने दूसरों की नींद हराम कर दी थी, लेकिन इस सीजन में अभिनव लोगों को नींद में डाल रहे है। उन्होंने रुबीना से कहा कि वह अपनी खुद की लड़ाई लड़ने की क्षमता रखती है, लेकिन अक्सर अभिनव से प्रभावित और दरकिनार हो जाती है। रुबीना को पिछले सप्ताह विभिन्न क्षणों में ’वरिष्ठ’ प्रतियोगी हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ ज्यादा वक्त बिताते देखा गया। वह काफी अच्छा खेल रही हैं।

इसे भी पढ़ें: BIGG BOSS 14: सीनियर हिना खान ने दिए जूनियर निक्की तंबोली को डांस पर चांस मारने के टिप्स

नये प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एजाज खान की जिंदगी का एक बड़ा सच सामने आने वाला है। वीकेड के वार पर एजाज खान की एक क्लिप सलमान खान ने दिखाई है जिसमें वह सिद्धार्ध शुक्ला के साथ अपने अतीत के एक हादसे के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। एजाज कहते है कि एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद में बहुत अजीब हो गया हूं। सलमान खान इस पर कहते हैं कि ये बाद आपने पहले क्यों नहीं बताई। एजाज के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

 

आप भी देखें प्रोमो-

 

प्रमुख खबरें

TVS ने लॉन्च किया अपाचे का RTR160 और RTR160 4V ब्लैक एडिशन, जानें कितनी है कीमत

Thailand Open: सात्विक-चिराग की जोड़ी थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची

Food Recipes: घर पर बनाएं रेस्तरां जैसा हरा भरा कबाब, बेहद आसान है इसकी रेसिपी

Book Review। पढ़े जाने योग्य कृति है एक पाव सच