बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बनी तो भड़के फैंस, सलमान खान को कहा- शेम ऑन यू

By निधि अविनाश | Jan 31, 2022

बिग बॉस 15 सीजन का विजेता घोषित हो गया है। इस बार की विजेता तेजस्वी प्रकाश को बनाया गया है। उनकी जीत से कई फैंस खुश हुए है तो कई लोग नाराज भी हुए है। सोशल मीडिया पर तेजस्वी की जीत से कई लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। तेजस्वी की जीत पर ट्वीटर में कई यूजर्स ने कमेंट किए है और इस जीत को फिक्स्ड बताया है और कहा कि प्रतीक सहजपाल इस जीत के हकदार है न कि तेजस्वी प्रकाश। ट्वीटर पर तेजस्वी के खिलाफ कमेंट करते हुए लिखा कि, नहीं, वो हकदार नहीं है, कलर्स की बहू है इसलिए उसे विनर घोषित किया गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, यह शो बायस्ड है और समझ नहीं आता है कि जब कलर्स के ही लोगों को जीताना है तो यह शो डायरेक्ट क्यों किया जाता है। जनता का टाइम खराब कर रहे है। प्रतीक इस विनर का हकदार है। एक और ने लिखा कि, शर्मानक और बेकार, बिग बॉस 15 की वैंप तेजस्वी बनीं बिग बॉस विनर। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की हॉट हीरोइनों को अपनी बोल्डनेस से टक्कर दे रही हैं 'लोलिता भाभी', तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे होश

शो को बताया जा रहा फिक्स्ड

बता दें कि, सलमान खान के खिलाफ भी कमेंट किए गए है। एक ने सलमान को टैग करके लिखा है शेम ऑन यू सलमान खान। दूसरे यूजन ने लिखा कि, भीख मिली है, भेजा को। कई यूजर  #boycottbiggboss भी लिख रहे है और कह रहे है कि, अगले साल वाले बिग बॉस को बॉयकॉट कर दें। यह एकतरफा गे है, कलर्स अपने एक्टर-एक्टर्स को जीताने में लगा हुआ है। जनता की नाराजगी जाहिर है और लोग तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 का विनर स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। जनता के लिए बिग बॉस का विनर प्रतीक सहजपाल है और सभी उसपर अपना प्यार लुटा रहे है। बता दें कि, प्रतीक शो के फर्स्ट रनरअप बने हैं। करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे। वहीं टॉप 4 में आने के बाद शम‍िता शेट्टी बाहर हो गईं। न‍िशांत भट्ट ने टॉप 5 में पहुंचकर 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर कंपटीशन से बाहर होने का फैसला लिया था।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress