बॉलीवुड की हॉट हीरोइनों को अपनी बोल्डनेस से टक्कर दे रही हैं 'लोलिता भाभी', तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे होश

Aabha Paul
एकता । Jan 31, 2022 5:35PM
लोलिता पीजी हाउस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन का तड़का लगाने वाली लोलिता भाभी यानी अभिनेत्री आभा पॉल अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें बखूबी पता है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है इसलिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

लोलिता पीजी हाउस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन का तड़का लगाने वाली लोलिता भाभी यानी अभिनेत्री आभा पॉल अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री बड़े पर्दे पर बेशक कम नजर आयी हो पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आभा को बखूबी पता है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है इसलिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी यह हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें लोगों के दिलों में आग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।


अभिनेत्री आभा पॉल ने साल 2005 से एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह साल 2008 में मीका सिंह की म्यूजिक वीडियो 'दुनाली' में नजर आयी थी।


साल 2013 में भारतीय फिल्म कामसूत्र 3 डी से आभा पॉल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में अभिनेत्री ने काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से उन्हें काफी सराहा गया था।


साल 2019 में वह ALT बालाजी की एडल्ट वेब सीरीज़ "गंदी बात" में 'मामी' का बोल्ड किरदार निभाती नजर आयी थी।


साल 2021 में Kooku App पर रिलीज हुई 'लोलिता पीजी हाउस' वेब सीरीज में अभिनेत्री आभा पॉल ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। उनके इस किरदार की चर्चा आज भी होती है।


अभिनेत्री आभा असल ज़िन्दगी में भी उतनी ही हॉट हैं जितनी बड़े पर्दे पर दिखती हैं। उनकी फैन-फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है, सोशल मीडिया पर उन्हें 1.3 के करीब लोग फॉलो करते हैं।


अभिनेत्री का इंस्टाग्राम उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं।

अन्य न्यूज़