Tina Datta Elimination | शालीन भनोट से फर्जी प्यार का नाटक, घर तोड़ने वाली औरत का मिला टैग, इतना करके भी Bigg Boss के घर से बेघर हुई टीना दत्ता?

By रेनू तिवारी | Jan 27, 2023

बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया हैं। फिनाले में केवल 15 दिन ही बाकी हैं। घर के अंदर भी काफी उथल-पुथल मची हुई है। शालीन भनोट और टीना दत्ता का प्यार से नफरत में बदला मांझरा खत्म होने का नाम ही नहीं दे रहा हैं। फेक लव स्टोरी के टैग से शुरू हुई टीना दत्ता और शालीन भनोट की लव स्टोरी अब सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। दोनों के बीच काफी भयानक लड़ाई घर के अंदर देखने को मिल रही हैं। इसके अलावा शालीन भनोट और टीना दत्ता दोनों ही इस बार घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ना 50 करोड़ का घर... ना महंगे तोहफे, Athiya Shetty-KL Rahul को नहीं मिला महंगा गिफ्ट? सुनील शेट्टी ने खारिज की सारी रिपोर्ट


बिग बॉस 16 के खबरी और सोशल मीडिया पर टीना दत्ता के शो से बाहर होने की खबर आ रही है। खैर, यह अफवाह थी कि पिछले हफ्ते भी उन्हें कम वोट मिले थे। इसके बावजूद घर वालों की आपसी सहमती से सौंदर्या शर्मा को घर से बेघर होने पड़ा था। अब माना जा रहा है कि टीना दत्ता इस हफ्ते घर से बेघर होने वाली हैं। अगर यह सच है तो फैंस इस फैसले से खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि अवसाद और अत्यधिक चिंता का "नकली नाटक" करने के बावजूद शालिन भनोट को शो में बनाए रखा गया है। टीना दत्ता ने शो को करने के लिए पर्याप्त सामग्री दी है क्योंकि शालिन भनोट के साथ उनके एंगल की चर्चा हर वीकेंड पर होती थी। आने वाले वीकेंड के वार में, फराह खान प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता की उनके शालीन के प्रति किए गये बर्ताव की अलोचना करती हैं, जिसमें उन्होंने शालिन भनोट के मानसिक स्वास्थ्य का मजाक उड़ाया था।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Shukravaar Ka Vaar | टीना दत्ता ने फरहा खान से की बहस, आग बबूला होकर घर से बाहर निकली फिल्म निर्देशक


फरहा खान ने कहा कि दोनों लड़कियां (टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी) उसके बारे में चर्चा कर रही हैं और यहां तक कि कुछ ऐसी टिप्पणियां भी कर रही हैं जिनकी जरूरत नहीं थी। टीना दत्ता ने कहा कि वह एक मजबूत लड़की है और इसलिए कन्फेशन रूम में जाकर मदद मांगने का नाटक घर के अंदर नहीं किया। अब फैंस कह रहे हैं कि साजिद खान सही थे। उन्होंने कहा था कि जो भी प्रियंका चाहर चौधरी से दोस्ती करता है, वह शो से बाहर हो जाता है। नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर व्यंग्य करते हुए कहा कि बिग बॉस केवल मंडली का पक्ष ले रहे हैं।


इस एलिमिनेशन पर बिग बॉस 16 के फैन्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया है। कुछ को लगता है कि अगली पंक्ति में या तो अर्चना गौतम हैं या सुम्बुल तौकीर खान। उन्होंने मान लिया है कि निमृत कौर अहलूवालिया को टॉप फाइव में ले लिया जाएगा।

  

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA