Bigg Boss 16 : घर से बेघर होकर बोलीं Nimrit Kaur Ahluwalia, अचानक हुए Eviction ने हिलाकर रख दिया, शालीन और अर्चना पर किया कमेंट

By रेनू तिवारी | Feb 07, 2023

बिग बॉस 16 अपने ग्रैंड फिनाले से सिर्फ छह दिन दूर है और इस चरण में किसी भी प्रतियोगी का बाहर होना दिल तोड़ने वाला होगा। शीर्ष छह प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं। ये छह ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं। लेकिन अब समय आ गया है कि टॉप 5 को चुना जाए। बिग बॉस 16 के एपिसोड में हमने देखा फैन्स प्रतियोगियों से मिलने के लिए घर में प्रवेश कर रहे हैं। इन्हीं दर्शकों ने शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को चुना हैं और इसनें निमृत कौर अहलूवालिया का नाम नहीं हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के संगीत में खूब नाचे मेहमान, गुलाबी रंग से सजा मंडप, जानें क्या-क्या हो रहा है शेरशाह कपल की शादी में...


अचानक हुए मीड वीक इविक्शन होने के बाद निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 से बाहर हो गई हैं। बिग बॉस 16 के शीर्ष 5 फाइनलिस्ट शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालिन भनोट हैं। लेटेस्ट एपिसोड में शो के इतिहास में पहली बार बिग बॉस ने दर्शकों को घर में एंट्री करने और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने का मौका दिया। नतीजतन, निमृत बाहर हो गयी, जबकि एमसी स्टेन, शिव, अर्चना, प्रियंका और शालिन शीर्ष 5 में पहुंच गए। शो में जैसे ही मतदान शुरू हुआ, निमृत सहित छह प्रतियोगियों ने अपनी स्पीच और डांस प्रदर्शन के साथ दर्शकों को समझाने की कोशिश की थी वह टॉप 5 में क्यों डिजर्व करते हैं। सबसे कम वोट वाली निमृत को तत्काल प्रभाव से बाहर कर दिया गया था। अपने आश्चर्यजनक निष्कासन के बाद, निमृत ने अपने सदमे और निराशा को व्यक्त किया। अभिनेता को उनके टीवी शो छोटी सरदारनी के लिए जाना जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani की सिंपल सी शॉल की कीमत आपके होश उड़ा देगी, मिडिल क्लास वाले इतने में खरीद सकते हैं 6 महीनें का राशन


बिग बॉस 16 से अपने एलिमिनेशन को नहीं देख पाने के बारे में बात करते हुए, निमृत ने एक नए इंटरव्यू में द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “यह अप्रत्याशित था। किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी। फिनाले से ठीक सात दिन पहले मिड-वीक एलिमिनेशन के बारे में जानना एक घबराहट देता हैं। घर के अंदर हमने बहुत कठिन संघर्ष किया और इतने हफ्तों तक अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। ईमानदारी से कहूं तो अगर अखिल भारतीय मतदान के कारण मुझे बाहर कर दिया जाता तो मुझे निराशा होती। लेकिन मौजूदा परिदृश्य में मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। हमारे पास ओटीटी ऐप पर चुने गए लाइव ऑडियंस के एक सेट के साथ तीन राउंड थे और उन्होंने अपने पसंदीदा के लिए वोट किया। पहला राउंड हमारी यात्रा को साझा करने के बारे में था और हमें फाइनल में क्यों होना चाहिए, दूसरा विरोधियों के बारे में बात कर रहा था और तीसरा राउंड दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए था, जिसके बाद दर्शकों को वोट डालना था।


यह कहते हुए कि उन्हें खुद पर और अपनी यात्रा पर गर्व है, निमृत ने यह भी कहा कि वह अन्य प्रतियोगियों की तुलना में बिग बॉस 16 के शीर्ष 5 में रहने की हकदार हैं, जो शीर्ष 5 में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि घर के अंदर मेरा क्या योगदान रहा हैं। ऐेसे में अन्य की तुलना में मुझे वहा रहना चाहिए था। वहाँ, मुझे पता है मैंने किया था। शालीन और अर्चना जैसे लोग हैं जो अभी भी घर के अंदर हैं। यह एक रियलिटी शो है और हमें वास्तविक लोगों पर जोर देना चाहिए।


सलमान खान अक्टूबर 2022 से बिग बॉस 16 की मेजबानी कर रहे हैं। पिछले सप्ताहांत के एपिसोड में, फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान और फिल्म निर्माता करण जौहर ने सलमान की जगह होस्ट के रूप में काम किया था। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी, 2023 को होने की उम्मीद है।

 

प्रमुख खबरें

बिहार सरकार ने अधिकारियों को बालू के अवैध खनन से निपटने का निर्देश दिया

रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरेंगे राहुल गांधी, नामांकन करने से पहले करेंगे शक्ति प्रदर्शन, मां के साथ में रवाना

गठबंधन की खातिर हमने वे सीटें भी छोड़ दीं जिन पर पांच बार जीत हासिल की थी: उद्धव

Rahul Gandhi बचाएंगे UP में कांग्रेस की साख, अंतिम किला बचाने की चुनौती