Bigg Boss 16: शालिन भनोट को 'घर की चिट्टी' पर रोते देख पसीजा पूर्व पत्नी दलजीत कौर का दिल, लिखा दिया खास संदेश

By रेनू तिवारी | Dec 16, 2022

महीनों परिवार से दूर रहना आसान नहीं होता। बिग बॉस का घर इस हफ्ते उसी के बारे में है। ढाई महीने से अधिक हो गए हैं और तब से प्रतियोगी बिग बॉस 16 के घर में बंद हैं। स्वाभाविक रूप से, यह किसी के लिए भी भावनात्मक क्षण होगा जब घर से कोई पत्र आएगा। निमृत कौर अहलूवालिया और शालिन भनोट को अपने परिवार वालों द्वारा भेजे गए पत्रों को पढ़ने का मौका मिला। बिग बॉस के घर के अंदर हुए एक टास्क में लेटर पढ़ने, फैन्स के रिएक्शन या कप्तानी के विकल्प दिए गए थे।   निमृत कौर अहलूवालिया और शालिन भनोट  ने अपने घर से आये पत्र पढ़ना चुना और उनकी आंखों में आंसू आ गए। ऐसे में अब शालिन भनोट की पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने उनके लिए एक खास मैसेज लिखा है।


बिग बॉस 16: दलजीत कौर चाहती हैं कि शालीन भनोट निष्पक्ष खेलें

दलजीत ने शालीन भनोट की एक पिक साझा की जिसमें देखा जा सकता है कि शालीन घर से आये लेटर को पढ़ते हुए काफी भावुक हैं। वीडियो के साथ एक स्पेशल संदेश भी दिलजीत ने लिखा है। कैप्शन में उन्होंने उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें निष्पक्ष और दिल से खेलने के लिए कहा। वीडियो में शालीन ने कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों को गौरवान्वित करेंगे और वह एक अच्छे पिता बनने की कोशिश कर रहे हैं। पत्र में उनके माता-पिता ने उन्हें स्वतंत्र रूप से खेलने और शो जीतने के लिए कहा। बीच-बीच में, शालीन भनोट ने बिग बॉस 16 में दलजीत का जिक्र किया है और उन्हें एक प्रतिष्ठित महिला कहा है।


बिग बॉस 16 के घर में एंट्री करने के बाद से ही शालिन भनोट सुर्खियां बटोर रहे हैं। शुरुआत में वह सुम्बुल तौकीर खान की वजह से सुर्खियों में रहे। फिर टीना दत्ता के साथ उनके कनेक्शन के लिए। वे बहुत करीबी दोस्त बन गए हैं लेकिन टीना की वापसी के बाद बेदखली के बाद उनका समीकरण बदल गया है। टीना दत्ता शालिन भनोट को अब दोस्त नहीं मानती हैं।


कल के एपिसोड में, निमृत कौर अहलूवालिया भी भावुक हो गईं जब उन्होंने अपने माता-पिता द्वारा भेजे गए पत्र को पढ़ा। जब साजिद खान ने अब्दु रोज़िक की बढ़ती भावनाओं के लिए उसे दोषी ठहराया तो वह भी भावुक हो गई।


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America