Bigg Boss 16 Updates: अर्चना के गायब हुए कपड़े तो क्रू पर लगा दिया चोरी का इल्जाम, भड़के Salman Khan ने जमकर लगायी फटकार

By एकता | Nov 04, 2022

बिग बॉस 16 के 'शुक्रवार के वार' के लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हो गए हैं। लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेत्री जान्हवी कपूर और अभिनेता सनी कौशल अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने आ रहे हैं। इस दौरान दोनों कलाकरों ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की, जिसकी झलक प्रोमो में देखी जा सकती है। इसके अलावा सलमान, शुक्रवार के वार में शालीन, अर्चना और साजिद खान की क्लास लगाने वाले हैं। शो शुरू होने के पहले दिन से ही साजिद की वजह से आलोचना का सामना कर रहा है और इस बार यह पहला मौका होगा जब साजिद खान की क्लास लगने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: मंगेतर की पहली शादी अटेंड कर चुकी हैं Hansika Motwani, संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकाए थे कदम, देखें वीडियो


शालीन भनोट पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस से तीन टाइम 150-150 ग्राम चिकन भेजने की मांग कर रहे हैं। उनकी इस मांग से बिग बॉस से लेकर घरवाले तक परेशान हो गए हैं। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने शालीन को चिकन देने से साफ़ मना कर दिया, जिसपर वह भड़क गए। शालीन की इस मांग को लेकर अर्चना भी उनसे लड़ती नजर आ आयीं। अब शालीन की इस मांग को लेकर सलमान खान 'वीकेंड का वार' में उनकी क्लास लगाते नजर आएंगे। शो के होस्ट ने साफ़ कहा कि अब बहुत हो गया है और पूरा हिंदुस्तान आपकी इस मांग से परेशान हो गया है।


 

इसे भी पढ़ें: Pathaan Teaser Out: कुर्सी की पेटी बांध लिजिये, KING KHAN की धमाकेदार वापसी मौसम बिगाड़ने वाली है


अर्चना गौतम ने बीते एपिसोड में बिग बॉस की क्रू पर कपड़े चोरी करने का आरोप लगाया, क्योंकि उन्हें अपने चार बैग नहीं मिल रहे थे। जैसा कि दर्शक प्रोमो में देख सकते हैं अर्चना इस बात को लेकर बुरी तरह चिढ़ जाती हैं और ड्रेसिंग रूम में अपना गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की क्लास लगाते हुए सलमान ने कहा कि आप कैसे लोगो के साथ बैठती हो जो आपके कपड़े चुरा लेते हैं क्योंकि हम ऐसे लोग नहीं हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Navya Nanda को डेट करने की खबरों पर आया Siddhant Chaturvedi का रिएक्शन, कहा- I Wish...


लेटेस्ट एपिसोड के आखिरी प्रोमो में, सलमान खान पहली बार साजिद खान की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। वह साजिद के खेल न खेलने की वजह से बुरी तरह भड़के हुए हैं और उन्हें शो से निकालने की बात कह रहे हैं। सलमान ने साजिद से पूछते नजर आ रहे हैं कि वह शो में क्या कर रहे हैं। इसपर साजिद जवाब देते हैं कि वक्त आने पर पत्ते निकलूंगा। इसके जवाब में सलमान साजिद को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि यहाँ आपको वक्त नहीं मिलेगा, आपको निकालने की वजह आप खुद दे रहे हैं।


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America