बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखें पूरा वीडियो

By रेनू तिवारी | Oct 13, 2020

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को पिछले साल 2019 में बिग बॉस 13 में देखा गया था। शो में रश्मि देसाई को लोगों ने उनके व्यक्तित्व को लेकर काफी पसंद किया था। बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई का मजबूत महिला का व्यक्तित्व सबके सामने आया। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुए विवाद पर भी रश्मि देसाई ने अपना पक्ष बहुत ही सही तरीके से दर्शकों के सामने रखा। बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई की फैंस की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गयी। बिग बॉस से निकलने के बाद रश्मि को फैंस ने एक नये अवतार में ही देखा।

इसे भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव! बेबी बंप में फोटो हो रही है वायरल

सोशल मीडिया पर रश्मि अपनी मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। हाल ही में वह हॉटस्टार पर रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म तमस में दिखाई पड़ी थी। रश्मि देसाई का ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। रश्मि देसाई का नये वीडियो शूट का एक क्लिप सोशल मीडिया पर कापी वायरल हो रहा है। 

आप भी देखें रश्मि देसाई का वीडियो शूट

वीडियो क्लिप में रश्मि देसाई को  आप काफी बॉट लुक में देख सकते हैं। रश्मि देसाई ने एक फीयान स्कर्ट और सूरजमुखी के फूलों से भरा ब्रा टॉप पहना हुआ हैं। पैर में बैली और मिनिमम मेकअप के साथ जमीन पर लेट कर वह काफी हॉट लुक दे रही हैं। आपको बता दें कि रश्मि देसाई टीवी की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में से एक हैं। रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। 

प्रमुख खबरें

Delhi में डालें वोट, कैब सर्विस वोटर्स को दे रही शानदार ऑफर, जानें डिटेल्स

Kartam Bhugtam Movie Review: करतम भुगतम - ज्योतिष और आस्था की एक दिल दहला देने वाली कहानी

Swati Maliwal प्रकरण ने दिलाई संतोष कोली केस की याद, जब AAP कार्यकर्ता की मां ने केजरीवाल पर लगाए थे गंभीर आरोप

हैदराबाद और गुजरात का मैच बारिश कारण हुआ रद्द, SRH ने प्ले ऑफ के लिए किया क्वालीफाई