Delhi में डालें वोट, कैब सर्विस वोटर्स को दे रही शानदार ऑफर, जानें डिटेल्स

By रितिका कमठान | May 17, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के अलग-अलग चरणों में मतदान जारी है। मतदान को देखते हुए प्राइवेट सेक्टर की कंपनियां मतदाताओं को काफी अच्छे ऑफर्स पेश कर रही है। इन ऑफर्स के जरिए मतदाताओं को प्रेरित किया जा रहा है कि वो अच्छी संख्या में घर से निकल कर मतदान कर अपने संवैधानिक अधिकार का उपयोग कर सके। 

 

अब इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए इलेक्ट्रिक कैब एग्रीग्रेटर ब्लू स्मार्ट ने मतदाताओं के लिए स्पेशल ऑफर पेश किया है। कंपनी ने 25 मई को दिल्ली में होने वाले मतदान के लिए कैब सर्विस पर 50% छूट देने का ऐलान किया है। दिल्ली एनसीआर में वोट डालने के लिए मतदान केंद्रों तक जाने वाले मतदाताओं को 30 किलोमीटर तक की राइड पर 50 फीसदी की छूट दी जाएगी।

 

ब्लूस्मार्ट कंपनी ने वोटर्स को बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से ये कदम उठाया है। मतदान के दिन सुबह छह बजे से शाम सात बजे तक यूजर्स इस सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। बता दें कि ब्लू स्मार्ट भारत की इलेक्ट्रिक वाहन राइड हीलिंग सर्विस और ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर है। कंपनी ने भारतीय मतदाताओं को चुनाव के दिन मतदान करने के लिए अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यह ऑफर पेश किया है। दिल्ली के अलावा गुड़गांव और बेंगलुरु के मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से इसे लॉन्च किया गया है।

प्रमुख खबरें

आर्थिक मोर्चे की दो शानदार खबरों से सशक्त होता भारत

Paris Olympics: फ्रांस ने आतंकवादियों की साजिश को किया नाकाम, ओलंपिक गेम्स के दौरान होने वाला आतंकी हमला टला

केरल कांग्रेस ने महात्मा गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान की निंदा की

Shweta Bachchan ने बेटी Navya Naveli Nanda के एक्टिंग डेब्यू की अफवाहों को खारिज किया, कहा- ऐसा मत सोचो कि बॉलीवुड...