साध्वी के बयान पर गुस्साए नीतीश, बोले- पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे बीजेपी

By अनुराग गुप्ता | May 19, 2019

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साध्वी प्रज्ञा के द्वारा गोडसे को देशभक्त बताए जाने की निंदा की। भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल नीतीश कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिए गए ऐसे बयान के लिए उन्हें पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए। इसी के साथ नीतीश कुमार ने कहा कि गांधीजी को लेकर इस तरह के बयान किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं किए जा सकते।

इसे भी पढ़ें: प्रज्ञा ने की गांधी के आत्मा की हत्या, भाजपा को उन्हें पार्टी से बाहर निकालना चाहिए: सत्यार्थी

पटना में मतदान करने के बाद जब संवाददाताओं ने उनसे साध्वी प्रज्ञा के बयान पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह भाजपा का अंदरुनी मामला है, लेकिन उन्हें पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करना चाहिए। इसके साथ ही नीतीश ने चुनाव अवधि को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इतने लंबे समय तक चुनाव नहीं होने चाहिए।

इसे भी पढ़ें: गोडसे वाले बयान से नाराज पीएम मोदी, कहा- प्रज्ञा को मन से माफ नहीं कर पाऊंगा

गौरतलब है कि भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताते हुए कहा था कि वह देशभक्त थे, हैं और रहेंगे और जो लोग उनके बारे में गलत बोलते हैं उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई और कहा कि मैं उन्हें कभी भी मन से माफ नहीं कर सकता हूं। 

प्रमुख खबरें

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अल्बनीज ने घरेलू हिंसा को ‘‘राष्ट्रीय संकट’’ बताया

बारिश के बाद भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन बंद

मेरठ छोड़ मुंबई पहुंच गए BJP के राम, अरुण गोविल की पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म, कांग्रेस का भी तंज

Jharkhand में सभी 14 लोकसभा सीट जीतेगा ‘इंडिया’ गठबंधन : मुख्यमंत्री चंपई सोरेन