गोडसे वाले बयान से नाराज पीएम मोदी, कहा- प्रज्ञा को मन से माफ नहीं कर पाऊंगा

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 17 2019 3:48PM
गोडसे वाले बयान से नाराज पीएम मोदी, कहा- प्रज्ञा को मन से माफ नहीं कर पाऊंगा
Image Source: Google

भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया, जिसपर बवाल हो गया था। मोदी ने दो टूक कहा कि ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम दौर में नाथूराम गोडसे को लेकर चल रही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी इस मुद्दे पर बयान सामने आया है। पीएम मोदी ने इस मु्ददे पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भले ही उन्होंने इस मुद्दे पर माफी मांग ली हो, लेकिन वह उन्हें अपने मन से कभी माफ नहीं कर पाएंगे। भाजपा के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान जारी किया गया। प्रधानमंत्री ने महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर की गई बातों को भयंकर और खराब करार दिया है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: साध्वी और अनंत हेगड़े के बयान से शाह ने किया किनारा

भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया, जिसपर बवाल हो गया था। मोदी ने दो टूक कहा कि ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं। बता दें कि इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विट करते हुए इस मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि विगत 2 दिनों में अनंतकुमार हेगड़े, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और नलीन कटील के जो बयान आये हैं वो उनके निजी बयान हैं, उन बयानों से भारतीय जनता पार्टी का कोई संबंध नहीं है। गौरतलब है कि साध्वी के बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा था। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि आखिरकार उन्हें बीजेपी और आरएसएस के बारे में पता लग गया है, वो लोग भगवान को चाहने वाले नहीं, बल्कि नाथूराम गोडसे को चाहने वाले हैं।
 




रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video