जमीन घोटाला में भाई का नाम आने पर रेणु देवी को देनी पड़ी सफाई, तेजस्वी बोले- जंगलराज के रखवाले को इस पर बोलना चाहिए

By अभिनय आकाश | Jul 03, 2021

बिहार की राजधानी पटना में जमीन घोटाला में भाई का नाम आने को लेकर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी से जब पत्रकारों ने सवाल किया तो वह भड़क गईं। उन्होंने कहा कि मेरे जिस भाई का नाम आ रहा है उससे मेरा कोई संपर्क नहीं है। मेरा 5 साल पहले से ही रिश्ता खत्म है। किसी तरह का मामला आता है तो उसमें रेणु देवी का नाम क्यों? जब मेरा कोई नाता रिश्ता ही नहीं है तो नाम क्यों घसीटा जा रहा है। बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि जिसने नीतीश कुमार के राज को जंगल राज लिखा है वो जंगल राज नहीं वो मंगल राज है। मैं लीगल एक्शन लूंगी। अगर किसी ने भी गलत किया हो तो उसकी सजा उसी समय उसे मिलनी चाहिए थी। 

क्या है मामला 

दरअसल, पूरा मामला जमीन पर कब्जे का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पटना के पटेलनगर इलाके में लगभग नौ कट्ठे का एक प्लॉट है। बताया जा रहा है कि जमीन की कीमत करोड़ों में है। जिसे कब्जा करने डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई रवि प्रसाद गए थे।  

इसे भी पढ़ें: निषादों ने ललकारा, बिहार ही नहीं... अब यूपी चुनाव में 'सन ऑफ मल्लाह' की एंट्री

तेजस्वी ने बोला हमला

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, डिप्टी सीएम के भाई पटना में आग्नेयास्त्रों का इस्तेमाल कर दिन के उजाले में जमीन हड़प रहे हैं। कथित व्यक्ति भूमि मालिकों को डिप्टी सीएम के आवास पर ले जाने की धमकी दे रहे हैं। जंगलराज के रखवालों को बीजेपी की गुंडागर्दी पर बोलना चाहिए।

प्रमुख खबरें

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut