Tejashwi Yadav Appear CBI | नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव CBI के सामने हुए पेश

By रेनू तिवारी | Mar 25, 2023

यादव परिवार के भाई बहन मीसा भारती और तेजस्वी यादव नौकरी के लिए जमीन घोटाला मामले में जांच एजेंसियों के सामने पेश होंगे। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज सीबीआई में शामिल होंगे और राजद सांसद मीसा भारती आज ईडी की जांच में शामिल होंगी।

 

नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज CBI के सामने पेश होने के लिए मुख्यालय पहुंचे हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ के लिए आज सीबीआई के सामने पेश हुए। तेजस्वी की साइटर और राजद सांसद मीसा भारती आज ईडी की जांच में शामिल होंगी।

 

इसे भी पढ़ें: Amit Shah On Internal Security | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा में सीआरपीएफ के योगदान की सराहना की


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव CBI ऑफिस के लिए सुबब रवाना हुए और 11 बजे के लगभग CBI के मुख्यालय पहुंचे हैं। सीबीआई तीन बार तेजस्वी यादव के पूछताछ के लिए समन भेज चुकी थी लेकिन उस समय तेजस्वी यादव सीबीआई के सामने पेश नहीं हुई। आज 25 मार्च को चौथे समन में तेजस्वी सीबीआई के सामने पेशी की। 

 

इसे भी पढ़ें: सैन फ्रांसिस्को वाणिज्य दूतावास पर हमले के विरोध में भारतीय-अमेरिकियों ने रैली निकाली


सीबीआई ऑफिस रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने कहा कि वह संघर्ष कर रहे हैं।बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने हमेशा एजेंसियों का सहयोग किया है लेकिन देश में स्थिति यह है कि लड़ना बहुत मुश्किल हो गया है लेकिन हमने इसके खिलाफ लड़ने का फैसला किया है और हम जीतेंगे।

वहीं दूसरी तरफ मीसा भारती की भी मुश्किलें बढ़ीं हुई हैं। मीसा भारती को ईडी ने समन भेजा हैं। वह नौकरी के लिए जमीन घोटाला मामले में जांच एजेंसियों के सामने पेश होंगी। राजद सांसद मीसा भारती आज ईडी की जांच में शामिल होंगी।

प्रमुख खबरें

EVM Order On Remark | ईवीएम ऑर्डर पर पीएम मोदी की करारा तमाचा वाली टिप्पणी के बाद Congress ने थप्पड़ वाला तंज कसा

Uttarakhand में जंगल में आग लगने की 31 नयी घटनाएं, 33.34 हेक्टेयर जंगली क्षेत्र जला

Vastu Tips: कार में गजानन के अलावा लगाएं इन भगवान की मूर्ति, कम होगी एक्सीडेंट की संभावना

RBI ने ऋण सेवा प्रदाताओं के लिए जारी किया मसौदा प्रस्ताव