मोदी पर बायोपिक: विवेक ने कहा, ऐसा अवसर कम ही मिलता है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 08, 2019

 मुंबई। अभिनेता विवेक ऑबेरॉय एक बायोपिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के स्वघोषित प्रशंसक ऑबेरॉय ने कहा कि इस तरह के किरदार निभाने का मौका जीवन में कभी-कभी ही मिल पाता है। इस बायोपिक का निर्देशन उमंग कुमार कर रहे हैं। इससे पहले कुमार ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैस बायोपिक फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद और वह और अच्छे इंसान और अच्छे अभिनेता बनेंगे। 

 

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं बेहद खुश हूं। आज मैं वह महसूस कर रहा हूं जो 16 साल पहले ‘कंपनी’ फिल्म के दिनों में किया करता था। मुझे उसी तरह की उत्सुकता और भूख (अभिनय की) महसूस हो रही है। ऐसा अवसर किसी भी अभिनेता को कभी कभार ही मिलता है। मेरा विश्वास है कि जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म होगी तो मैं अच्छा अभिनेता और एक अच्छा इंसान बन जाऊंगा।' 

 

यह भी पढ़ें: विधानसभाध्यक्ष के लिए भाजपा ने विजय शाह को बनाया उम्मीदवार

 

इस फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की उपस्थिति में 27 भाषाओं में जारी किया गया। प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मई, 2014 में अभिनेता अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। 

 

प्रमुख खबरें

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती

Poonch Terror Attack Update: पहली बार सामने आए पुंछ के आतंकी, रखा 20 लाख का इनाम

Sri Lanka के जाफना और तमिलनाडु के Nagapattinam के बीच नौका सेवा फिर से शुरू होगी