भाजपा का AAP सरकार पर हमला, दिल्ली को केंद्र की योजनाओं से वंचित रखने का लगाया आरोप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 31, 2019

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर केंद्र की विभिन्न योजनाओं में अड़ंगा डालने और ‘मोदी फोबिया’ होने के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना और आयुष्मान योजना के लाभों से दिल्लीवालों को वंचित रखने का आरोप लगाया। व्यापारियों के साथ यहां बैठक में रेल मंत्री गोयल ने भागीदारों से दिल्ली में सरकार बनाने के लिए भाजपा का समर्थन करने का अनुरोध किया ताकि उनके हितों का खयाल रखा जा सके। 

 

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और वहां मौजूद भाजपा के अन्य नेताओं ने भी कारोबारियों को राष्ट्रीय राजधानी में सीलिंग अभियान से बचाने के लिए समाधान तलाशने का आश्वासन दिया। तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित ‘विशाल व्यापारी सम्मेलन’ को पीयूष गोयल नेसंबोधित किया। उनके आने तक काफी लोग जा चुके थे । वह ढाई घंटे देर से पहुंचे। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बैठक में कारोबारी इसलिए नहीं आए क्योंकि उन्हें डर है कि भाजपा शासन वाली एमसीडी उनकी दुकानों और फैक्टरियों को सील कर सकती है। 

इसे भी पढ़ें: JDU में अकेले पड़े प्रशांत किशोर, सीट बंटवारे वाले बयान पर नीतीश के करीबी ने जताई असहमति

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमन का नाम भी सम्मेलन में आने वाले अतिथियों की सूची में था, लेकिन वह नहीं आयीं। पीयूष गोयल ने विभिन्न मुद्दों पर आप सुप्रीमो पर निशाना साधा और ‘मोदी फोबिया’ के कारण केंद्र की विभिन्न योजनाओं में अडंगा डालने का आरोप लगाया। विधानसभा चुनावों के लिए दिल्ली भाजपा के सह प्रभारी पुरी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के काम, झुग्गियों के विकास और दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण की परियोजना में देरी कर रही है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि उनकी पार्टीप्रभावित लोगों की संपत्तियों को सील मुक्त कराने के लिए काम करेगी। 

 

प्रमुख खबरें

बढ़ती वैश्विक अनिश्चितताओं से मांग, देश के निर्यात पर असर पड़ सकता है : FIEO

UCC लागू होने से हिंदुओं को किसी भी तरह फायदा नहीं होगा : Mamata Banerjee

Sunita Kejriwal, मंत्री आतिशी ने तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री से मुलाकात की

Welcome To The Jungle में अक्षय कुमार के साथ शामिल हुए Aftab Shivdasani, पोस्ट की अजीब तस्वीर