दुर्घटना के शिकार हुए बनगांव से भाजपा उम्मीदवार, सिर में आई चोट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2019

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की बनगांव (सु) लोकसभा सीट के लिए पांचवें चरण के तहत होने वाले मतदान में 48 घंटे से कम समय बचे होने के बीच यहां से भाजपा उम्मीदवार शांतनु ठाकुर शनिवार को नदिया जिले के हंसखाली में एक दुर्घटना में घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि शांतनु ठाकुर, उनका चालक और दो अन्य इस दुर्घटना में घायल हो गए। ये सभी वाहन में सवार थे। ठाकुर मटुआ समुदाय की ‘बड़ो मां’ कही जाने वाली वीणापाणि देवी के पौत्र हैं। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में शांतनु को सिर में चोट आयी है और उन्हें बनगांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना दोपहर सवा बारह बजे हुई जब पुलिस के एक वैन के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन ठाकुर के वाहन से टकरा गया। ठाकुर कल्याणी की ओर जा रहे थे जहां वह प्रचार के आखिरी दिन एक चुनावी रैली में शामिल होने वाले थे।

इसे भी पढ़ें: भाजपा जो कहती है उस काम को पूरा करती है: गडकरी

भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय रैली को संबोधित करने वाले थे। दुर्घटना के संबंध में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस वाहन को कथित रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया। पश्चिम बंगाल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ और गलती किसकी थी। हम दोनों वाहनों के चालकों से बात कर रहे हैं। अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। सम्पर्क किये जाने पर भाजपा उम्मीदवार की मां छविरानी ठाकुर ने कहा कि यह दुर्घटना तृणमूल कांग्रेस द्वारा रचे गए एक ‘‘षड्यंत्र’’ का परिणाम है।

उन्होंने कहा कि मेरे पुत्र का वाहन सड़क किनारे खड़ा था और पता नहीं कहां से पुलिस के वाहन ने आकर टक्कर मार दी। हम मामले की एक विस्तृत जांच चाहते हैं। सात संसदीय सीटों के लिए पांचवें चरण के तहत मतदान होना है। इसमें बनगांव, बैरकपुर, हावड़ा, उलूबेरिया, श्रीरामपुर, हुगली, अरामबाग शामिल हैं। भाजपा ने बनगांव सीट से शांतनु ठाकुर को उतारा है। शांतनु ठाकुर का मुकाबला इस सीट से वर्तमान सांसद ममताबाला ठाकुर से है। 

प्रमुख खबरें

पूर्वांचल की क्षत्रिय सियासत में बीजेपी को धनंजय का साथ लेकिन राजा भैया तटस्थ

कॉर्पोरेट्स की तारीफ में ये बोले अजीम प्रेमजी, जानें कंपनियों की सोच पर क्या विचार किए व्यक्त

KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर दूसरा स्थान पक्का करने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स

इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम ने खेल का संतुलन बिगाड़ा : Virat Kohli