भाजपा अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के बीच ‘खिंचाव’ स्पष्ट: सचिन पायलट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 24, 2018

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सोमवार को कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एवं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच 'खिंचाव' स्पष्ट है जो एकसाथ चुनावी रैली नहीं कर रहे हैं। पायलट ने सिरोही जिले में एक जनसभा में कहा, '‘भाजपा अध्यक्ष राज्य में आ रहे हैं और सभा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भी अपनी (राजस्थान गौरव) यात्रा में बस से जनसभाएं कर रही हैं। वे दोनों एक साथ जनसभाएं नहीं कर रहे जो उनके बीच खिंचाव को दर्शाता है।'’

 

पायलट ने कहा कि अप्रैल में अशोक परनामी के इस्तीफे के बाद भाजपा लंबे समय तक नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त नहीं कर पायी और पार्टी आलाकमान को अंतत: मुख्यमंत्री के सामने घुटने टेकने पड़े और उनकी पसंद को मानना पड़ा। पायलट ने कहा कि पिछले चुनावों में जनता ने भाजपा को भारी बहुमत दिया लेकिन राजे जनादेश और जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरीं।

 

पायलट ने आरोप लगाया कि राजे ने युवाओं को रोजगार देने के मामले में प्रधानमंत्री को भी भ्रमित किया। कांग्रेस नेता ने भरोसा जताया कि राज्य में नयी सरकार कांग्रेस की बनेगी जो युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएगी तथा बेरोजगार युवाओं को कर्ज व भत्ते की व्यवस्था करेगी।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की