वोट प्रतिशत बढ़ने संबंधी भाजपा के दावे पार्टी में बिखराव पर रोक लगाने के लिए: तृणमूल कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 08, 2021

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में वोट प्रतिशत बढ़ने के भारतीय जनता पार्टी के दावों को अधिक तवज्जो नहीं देते हुए तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को कहा कि यह राज्य में चुनावी हार की अनदेखी करने और चुनाव परिणाम के बाद पार्टी में तेजी से बिखराव पर रोक लगाने का एक हताशापूर्ण कदम है।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार पर भड़के सत्यपाल मलिक, कहा- कुत्ते के मरने पर शोक व्यक्त, लेकिन किसानों की मौत की परवाह नहीं! आखिर ऐसा क्यों?

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। नड्डा ने नयी दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन और वोट प्रतिशत में वृद्धि को रेखांकित करते हुए इनकी तुलना 2016 के विधानसभा चुनाव और 2014 तथा 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी के वोट प्रतिशत से की।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के शुभेंदु अधिकारी का दावा, पश्चिम बंगाल उपचुनाव में गिनती से पहले ईवीएम बदले गए

नड्डा ने यह भी कहा कि बंगाल में भाजपा की बढ़त जैसे भारतीय राजनीति में बहुत कम उदाहरण हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रॉय ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा के इस तरह के दावे चुनावी पराजय से ध्यान भटकाने के प्रयास हैं। उन्होंने कहा, ‘‘बंगाल में भाजपा बिखर रही है और इस स्थिति से केंद्रीय नेतृत्व वाकिफ है।

प्रमुख खबरें

No More Twitter.com: एलन मस्क ने आखिरकार वेबसाइट के लिए X.com डोमेन में परिवर्तन किया

नगर विकास मंत्री AK Sharma ने Lucknow की चटोरी गली में Rajnath Singh के समर्थन में किया जनसंपर्क

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

Bihar Araria Crime | पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग