चव्हाण के बयान पर बोली भाजपा, पार्टी अपना नाम बदलकर कांग्रेस मुस्लिम लीग रख ले

By अनुराग गुप्ता | Jan 22, 2020

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह शिवसेना के साथ गठबंधन करने की वजह का जिक्र कर रहे है। इस वीडियो में चव्हाण ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुस्लिम समुदाय के जोर देने की वजह से शिवसेना की सरकार में कांग्रेस शामिल हुई। यह वीडियो महाराष्ट्र के नांदेड़ में नागरिकता कानून के खिलाफ हुई रैली का है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार में क्यों शामिल हुई कांग्रेस? अशोक चव्हाण ने दिया यह जवाब

उन्होंने कहा कि जब तक महाराष्ट्र में हमारी सरकार है तब तक हम सीएए को प्रदेश में लागू नहीं होने देंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस शिवसेना सरकार में मुस्लिम समुदाय के कहने की वजह से शामिल हुई है। मुस्लिम समुदाय ने कहा था कि अगर हम सरकार में शामिल नहीं हुए तो भाजपा सत्ता में आ जाएगी।

इसे भी पढ़ें: शिवेसना ने विभागों के बंटवारे को लेकर सहयोगियों के बीच खींचतान की बात स्वीकार की

चव्हाण के इस बयान को लेकर भाजपा की कर्नाटक इकाई ने निशाना साधते हुए कहा कि अशोक चव्हाण ने इस बात को स्वीकार किया है कि शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए उन्हें मुस्लिमों से अनुमति लेनी पड़ी है। अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस अपना नाम बदलकर कांग्रेस मुस्लिम लीग रख ले। इसी के साथ भाजपा ने पूछा कि क्या कांग्रेस ने गठबंधन करने से पहले इमरान खान से भी इजाजत मांगी थी। 

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास