संविधान का सम्मान नहीं करती है भाजपा : कुमारी शैलजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 06, 2021

जींद (हरियाणा)| कांग्रेस की हरियाणा इकाई की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी संविधान की इज्जत नहीं करती है।

कृषि कानून बनाने और फिर उन्हें वापस लिए जाने के संदर्भ में शैलजा ने कहा, ‘‘कभी कानून बना दिए तो कभी रद्द कर दिए। भाजपा कोई भी कानून बनाने से पहले न तो मंथन करती है और ना ही संबंधित वर्ग से बात करती। इसलिए चुनाव जीत लेने के बाद खुद ही रातों रात कानून बना दिए जाते हैं और जब चुनावी समय पास आता है और जनता को अपने विरूद्ध खड़ा देखते हैं तो उन्हें रद्द कर देते हैं।

संविधान का इससे बड़ा मजाक नहीं बनाया जा सकता।’’ शैलजा आज एलआईसी रोड पर स्थित डॉक्टर भीम राव आंबेडकर की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस मौके पर उन्होंने आंबेडकर भवन एवं छात्रावास के लिए 20 लाख रुपये की लागत से बने सभागार का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में शैलजा ने कहा कि आंबेडकर ने जीवन को एक संदेश बनाकर राष्ट्र उत्थान के लिए काम किया इसलिए आज उनके जीवन रूपी संदेश के माध्यम से हमारा देश लगातार उन्नत हो रहा है।

उन्होंने कहा कि अपने आपको, अपने समाज, अपने राष्ट्र का उपर उठाने के लिए जरूरी है हर व्यक्ति शिक्षित बनें। इसी मकसद से छात्रावास और पुस्तकालयों का निर्माण करवाया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए