अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाए आरोप, कहा- छल-प्रपंच वाले एजेंडा पर उतर आयी है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2019

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह विधानसभा उपचुनावों में अपने पुराने छल-प्रपंच वाले एजेण्डा पर उतर आई है। अखिलेश ने एक बयान में आरोप लगाया कि भाजपा के बड़े नेता मतदाताओं को डराने-धमकाने में लगे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष को चुनाव में सबक सिखाने का आहवान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन का दुरूपयोग कर भाजपा उपचुनाव जीतने के लिए जो हथकंडे अपना रही है, उनके बहकावे में जनता अब आने वाली नहीं है। सपा मुखिया ने कहा कि चुनाव आयोग को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनावों के लिए सुचारू व्यवस्था करनी होगी ताकि मतदान के समय गड़बड़ी नहीं हो और प्रशासनिक अधिकारी इसे गलत ढंग से प्रभावित न कर सकें।

इसे भी पढ़ें: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पूछा सवाल, सपा जनता के साथ है या अपराधियों के साथ?

उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों में मतदाताओं के बीच समाजवादी सरकार के विकास कार्यों की चर्चा विशेष मुद्दा है। भाजपा सरकार की अभी तक एक भी अपनी योजना सामने नहीं आई है। अखिलेश ने दावा किया कि समाजवादी सरकार के समय जिन कामों के उद्घाटन और शिलान्यास हुए थे, उन्हें ही भाजपा सरकार दोहराती रहती है। भाजपा सत्ता का दुरूपयोग इस हद तक करने पर उतारू है कि जहां जहां विधानसभा के उपचुनाव हो रहे है, वहां के ग्राम प्रधानों एवं ब्लाक प्रमुखों को डराया जा रहा है कि वे भाजपा के पक्ष में मतदान करायें अन्यथा उनके विरूद्ध कार्रवाई होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा का प्रयास यही रहता है कि चुनाव में गड़बड़ी हो और वे उसका फायदा उठाएं। इसके लिए वे पुलिस प्रशासन व स्थानीय अधिकारियों से दबाव बनवाते हैं।

प्रमुख खबरें

हर युग में अंत में सच ही जीतता है, असत्यमेव पराजयते : Akhilesh Yadav

अगले साल आ सकता है Bolt का IPO, पहला ध्यान नई श्रेणियों में प्रवेश करना : सह संस्थापक Varun Gupta

राजस्थान के अजमेर में तीन नकाबपोश लोगों ने मस्जिद के मौलाना की पीट पीट कर हत्या की

Delhi Politics । दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कुछ कहा