Jammu-Kashmir में BJP ने तेज की अपनी तैयारी, रविंदर रैना का विपक्ष पर सीधा वार

By अंकित सिंह | Mar 19, 2024

भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई ने केंद्र शासित प्रदेश में अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। भाजपा के जम्मू-कश्मीर प्रमुख रविंदर रैना ने रियासी से लोकसभा क्षेत्रों के लिए अभियान शुरू किया। इस दौरान रविंदर रैना ने कहा कि कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) निराश हैं क्योंकि उन्हें "केंद्र शासित प्रदेश के लोगों ने खारिज कर दिया है।" रियासी में बूथ सम्मेलन और पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक के मौके पर मीडिया से बात करते हुए, रैना, हालांकि, राजौरी-अनंतनाग सीट से अपने संभावित नामांकन पर जवाब देने से बचते रहे। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी पार्टियों को संसदीय क्षेत्रों के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: बिहार NDA में घमासान, अब 1 सीट मिलने से उपेंद्र कुशवाहा भी नाराज, क्या मना पाएगी BJP


रविंदर रैना ने कहा कि इस बेल्ट ने हमेशा बीजेपी के झंडे को ऊंचे सम्मान में रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा 2024 के संसद चुनाव में "2047 के भारत" के दृष्टिकोण पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा रियासी के लोगों के खून में बसती है। यहां के लोगों ने देखा है कि किस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है। यहां के लोगों ने महान संघर्ष के समय को जीया है और राष्ट्र, जम्मू-कश्मीर और रियासी की सेवा में पार्टी के दिग्गजों द्वारा किए गए बलिदानों को जानते हैं। अब, पार्टी नेताओं और जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि रियासी जिले के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों से हर वोट मोदी सरकार को लगातार तीसरी बार चुनने और युवाओं के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने और विकास की अभूतपूर्व गति को जारी रखने के लिए इसके पक्ष में मतदान होना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया