JDS-कांग्रेस सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश नहीं कर रही भाजपा: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 31, 2018

बेंगलुरु। कर्नाटक भाजपा के प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में जद (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश नहीं कर रही है और वह इन दोनों दलों के नेताओं के संपर्क में नहीं है। जद (एस)-कांग्रेस समन्वय समिति के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को सरकार गिराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि गठबंधन के घटक खुद ही ‘अशांत’ हैं।

 

सिद्धरमैया ने रविवार को कहा था कि भगवा पार्टी (सरकार) गिराने के अपने खेल के तहत 25 करोड़ से 30 करोड़ रुपये की पेशकश कर कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगी है। येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सिद्धरमैया बार-बार गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। हम बार-बार कह रहे हैं कि हमें सरकार गिराने की जरूरत नहीं है। ऐसे आरोप उनके जैसे व्यक्ति को शोभा नहीं देते। उन्हें अपने दावे के समर्थन में सबूत सामने रखने दीजिए।’’

 

यह भी पढ़ें: राजनाथ ने पूछा, राफेल मामले में बहस से क्यों भाग रही है कांग्रेस

 

भाजपा नेता ने कहा, ‘‘वर्तमान सरकार अव्यवस्थित है क्योंकि दोनों ही दल और मंत्री संतुष्ट नहीं हैं। सरकार को अस्थिर करने का भाजपा कोई प्रयास नहीं कर रही है।’’ विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि जद (एस) प्रमुख एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा ने कांग्रेस के समक्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में जद (एस) को 14 सीटें दिए जाने की मांग रखी और यही दोनों दलों के बीच विवाद की जड़ है। 

प्रमुख खबरें

GST संग्रह दो लाख करोड़ रुपये के पार, अप्रैल में 2.10 लाख करोड़ रुपये रहा

Adani Energy सॉल्यूशंस का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 13.26 प्रतिशत घटकर 381.29 करोड़ रुपये

Prajwal Revanna के बहाने प्रियंका गांधी ने फिर साधा मोदी पर निशाना, बोलीं- वह लोगों की हकीकत से कोसों दूर

West Bengal: अधीर रंजन पर नरम, TMC पर गरम, मुर्शिदाबाद को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति