2 फरवरी को BJP शाहीन बाग और जामिया में कर रही बड़े बवाल की तैयारी: AAP

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 31, 2020

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा दो फरवरी को दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में एक बड़े बवाल की योजना बना रही है, जहां सीएए विरोधी प्रदर्शन जारी हैं। आप ने साथ ही चुनाव आयोग से जरूरी कदम उठाने के लिए कहा। हालांकि, दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी अशोक गोयल ने इस दावे को “बेतुका” बताते हुए खारिज किया है। वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने यहां संवाददाताओं से दावा किया कि उनके पास सबूत है और वह चुनाव आयोग से इस संबंध में बात करेंगे। उन्होंने कहा, “मेरे पास सबूत है। व्हॉट्सऐप पर कई मैसेज और वीडियो घूम रहे हैं। हम सबूत के साथ चुनाव आयोग के पास जाने की तैयारी कर रहे हैं।” 

इसे भी पढ़ें: CM योगी का था आदेश, किसी भी बच्चे को नहीं आनी चाहिए खरोंच

आप नेता ने आरोप लगाया, “दिल्ली पुलिस के हाथ अमित शाह ने बांधे हैं। शाह के पदभार संभालने के बाद दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है। अब वे दो फरवरी को शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं। मैं दिल्ली के लोगों और चुनाव आयोग को आगाह करना चाहता हूं।” इस आरोप के जवाब में गोयल ने कहा कि आप दिल्ली चुनाव में हार पक्की होने से बेचैन है और “बेतुके” बयान दे रही है।

इसे भी देखें: AAP और Congress पर बरसे Chhattarpur से BJP उम्मीदवार Brahm Singh Tanwar

प्रमुख खबरें

Phalodi Satta Bazar: इस बार किसकी बनेगी सरकार, क्या NDA करेगा 400 पार, जानें क्या कहता है सट्टा बाजार

Yes Milord: केजरीवाल की गिरफ्तारी वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, न्यूज़क्लिक के फाउंडर की रिहाई, PMLA के तहत ED नहीं कर सकती गिरफ्तार

Lok Sabha election 2024: बिहार की ये पांच लोकसभा सीटें जहां बागियों ने बढ़ा दी है पार्टियों की टेंशन

सुप्रीम कोर्ट से केंद्र को लगा जोर का झटका धीरे से